Tripik Brigade construed medical camp at Nitthr-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 20, 2024 12:16 am
Location
Advertisement

ट्राईपीक ब्रिगेड ने नित्थर में लगाया चिकित्सा शिविर

khaskhabar.com : बुधवार, 30 नवम्बर 2016 5:22 PM (IST)
ट्राईपीक ब्रिगेड ने नित्थर में लगाया चिकित्सा शिविर
कुल्लू। भारतीय थल सेना की पश्चिमी कमान के अधीन ट्राईपीक ब्रिगेड की ओर से बुधवार को आनी उपमंडल के गांव नित्थर में निशुल्क मेडिकल चैकअप कैंप और पशु चिकित्सा शिविर लगाया गया, जिसका क्षेत्रवासियों ने काफी उत्साह के साथ भरपूर लाभ उठाया।

शिविर के दौरान सेना के विशेषज्ञ डॉक्टरों ने करीब 205 लोगों की निशुल्क जांच के साथ-साथ आवश्यक टेस्ट भी किए और उन्हें निशुल्क दवाइयां भी बांटीं। इसी दौरान सेना के पशु चिकित्सकों ने भी अपनी सेवाएं प्रदान कीं और लगभग 358 पशुओं का उपचार किया तथा दवाइयां दीं।

133 मीडियम रेजिमेंट के कमांडिंग आफिसर कर्नल हिमांशु ने स्कूली विद्यार्थियों को पुस्तकें, कापियां और लेखन सामग्री भी वितरित की। उन्होंने क्षेत्रवासियों से लड़कियों की शिक्षा का विशेष ध्यान रखने की अपील भी की। इस मौके पर वीर नारी प्रेमा देवी को सेना की ओर से विशेष रूप से सम्मानित भी किया गया। भूतपूर्व सैनिकों ने भी बड़ी संख्या में शिविर में भाग लिया और 133 मीडियम रेजिमेंट के अधिकारियों ने उनकी विभिन्न समस्याओं का मौके पर ही निपटारा किया।
क्षेत्रवासियों ने शिविर के आयोजन के लिए थल सेना, कर्नल हिमांशु और अन्य सभी अधिकारियों का आभार व्यक्त किया और आग्रह किया कि यहां भविष्य में भी इसी तरह के शिविर लगाए जाएं।
बाबा बनकर दरिंदा लूटता रहा बेटियों की आबरू , महीनों बाद खुला राज

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement