Trinamool Congress 6 MP arrested on Silchar airport-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 6:43 pm
Location
Advertisement

तृणमूल कांग्रेस के 6 सांसद सिलचर एयरपोर्ट पर गिरफ्तार

khaskhabar.com : गुरुवार, 02 अगस्त 2018 4:31 PM (IST)
तृणमूल कांग्रेस के 6 सांसद सिलचर एयरपोर्ट पर गिरफ्तार
गुवाहाटी। एनआरसी मुद्दे पर तृणमूल कांग्रेस का विरोध लगातार जारी है। इसके तहत उनके सांसद संसद से लेकर सडक़ तक संघर्ष करने उतर गए हैं। इसी सिलसिले में असम में एनआरसी ड्राफ्ट का विरोध करने पहुंचे 6 सांसद और दो विधायकों को यहां सिलचर एयरपोर्ट पर गिरफ्तार कर लिया गया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, तृणमूल कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं ने असम सरकार के एनआरसी मुद्दे की लगातार आलोचना कर रहे हैं। तृणमूल कांग्रेस नेता डेरेक ओ ब्रायन ने असम सरकार पर आरोप लगाया कि सिलचर एयरपोर्ट पर उनके नेताओं के साथ बदसलूकी की गई है।

उनका कहना था कि वे हिरासत में लिए गए सारे लोग जन प्रतिनिधि हैं। आतंकवादी नहीं हैं,जिनके साथ ऐसा व्यवहार किया गया है। तृणमूल नेताओं ने किसी भी कानून की अवहेलना नहीं की है। जनता से मिलना उनका जनतंत्र में मिला अधिकार है।

वहीं दूसरी ओर, तृणमूल नेता कह रहे हैं कि वे एयरपोर्ट किसी भी कीमत पर छोडक़र नहीं जाएंगे। उधर, सरकार का कहना है कि इस क्षेत्र में धारा 144 लगी हुई। इसी कारण से उन्हें गिरफ्तार किया गया है।

तृणमूल कांग्रेस के नेता ब्रायन ने बताया कि ये आठ नेताओं का प्रतिनिधिमंडल एनआरसी ड्राफ्ट से बाहर हुए लोगों से मिलने चाहते थे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement