tribute to Gurdev Singh Badal in Faridkot-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jun 29, 2022 5:28 am
Location
Advertisement

गुरदेव सिंह बादल को दी श्रद्धांजलि

khaskhabar.com : बुधवार, 05 अप्रैल 2017 6:01 PM (IST)
गुरदेव सिंह बादल को दी श्रद्धांजलि
फ़रीदकोट। अकाली दल के दिग्गज नेता और पूर्व कृषि मंत्री गुरदेव सिंह बादल की अंतिम अरदास के भोग रस्म पर पंजाब के पूर्व डिप्टी सीएम और श्रोमणि अकाली दल के प्रधान सुखबीर सिंह बादल के अलावा श्रोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के प्रधान प्रोफेसर किरपाल सिंह बन्डुगर, श्रोमणि प्रबंधक कमेटी के पूर्व प्रधान अवतार सिंह मक्कड़, बलवंत सिंह रामुवालिया और अनेको बड़े लीडर और भारी संख्या में उनके चाहने वाले गुरदेव सिंह बादल को श्रदांजलि देने पहुंचे। उनकी अंतिम्म अरदास में शामिल हुए सभी नेताओं ने उन्हें श्रदांजलि अर्पित की।

इस मौके पर सुखबीर बादल ने कहा के आज हम यहाँ अपने नेता गुरदेव बादल जी को जो की पार्टी में अहम्म स्थान रखते थे को श्रदांजलि अर्पित करने आये है ।किसानों के कर्ज़ माफ़ी के सवाल पर उन्हों ने कहा के बीजेपी ने जो वायदा किया था उन्होंने यूपी में किसानो का कर्ज माफ किया वैसे ही केप्टन सर्कार को अपना वायदा पूरा करना चाहिए और किसानों का क़र्ज़ माफ़ करे।बेहबल गोली कांड पर पूछे सवाल पर उन्होंने कहा के उसकी जाँच के लिए AG को रिपोर्ट भेजी गयी थी और उसकी जाँच उन्ही क्र दुआरा की जानी थी।

श्रदांजलि देने पोहंचे श्रोमणि गुरुदुआरा प्ररबंधक कमेटी के प्रधान किरपाल सिंह बन्डुगर ने गुरदेव सिंह बादल के बारे में बोलते हुए कहा के वो एक सच्चे गुरसिख थे और बढ़िया सियासतदान थे जिन्हों ने धर्म की सेवा के साथ साथ देश की सेवा भी की और अपने बच्चों से ज्यादा लोगों की सेवा में समय बिताया और आज चाहे वो दुनिया में नही रहे पर उनके कामो के लिए हमेशा उनको याद किया जायेगा।

इलेक्शन दौरान अआली नेताओं द्वारा डेरा सच्चा सौदा से समर्थन लेने के मामले में तलब किये नेताओं के बारे में उन्होंने कहा के ये मामला सिंह साहबान का है और उन्होंने हमें सूचित किया था जिसके लिए एक जाँच कमेटी बनाई गई है जो जाँच करेगी कि क्या मामला है।बेअदबी मामले पर बोलते हुए उन्हों ने कहा के जो लोकल कमेटी है वही गुरुदुआर की देखरेख और सुरक्षा की जिम्मेदार है और उन्हीं को सचेत रहना होगा।

अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
Advertisement
Advertisement