Traffic police attack on blockade point in Jaipur, three injured including woman policeman-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 20, 2024 7:51 pm
Location
Advertisement

जयपुर में नाकाबंदी पॉइंट पर ट्रैफिक पुलिस जाब्ते पर हमला, महिला पुलिसकर्मी सहित तीन चोटिल

khaskhabar.com : गुरुवार, 06 मई 2021 6:16 PM (IST)
जयपुर में नाकाबंदी पॉइंट पर ट्रैफिक पुलिस जाब्ते पर हमला, महिला पुलिसकर्मी सहित तीन चोटिल
जयपुर। विधायकपुरी थाना इलाके में गुरुवार सुबह बिना मास्क लगाए तेज गति में बाइक दौड़ाने वाले दो युवकों ने रोके जाने पर नाकाबंदी पॉइंट पर तैनात ट्रैफिक पुलिस के जाब्ते पर हमला कर दिया। हमले में एक महिला ट्रैफिक पुलिसकर्मी सहित तीन लोगों के चोट आई है। फिलहाल इस पूरे मामले में चोटिल हुए ट्रैफिक पुलिसकर्मियों की ओर से विधायकपुरी थाने में मारपीट का मामला दर्ज करवाया है।

जांच अधिकारी एसआई वीरेंद्र सिंह ने बताया कि अजमेरी गेट टी पाइंट पर ट्रेफिक पुलिस में कार्यरत महिला कांस्टेबल सुखजीत, होमगार्ड राजवीर सिंह और हैड कांस्टेबल झाबरमल डयूटी कर रहे थे। तभी पांच बत्ती की तरफ से एक बाइक पर दो युवक तेजी से अजमेरी गेट की तरफ आ रहे थे, जिन्होंने मास्क नहीं लगा रखा था।

जब उन लोगों को रुकने का इशारा किया तो उन्होंने रुकने के बजाय अपनी बाइक की स्पीड को और तेज कर दिया और इसी दौरान उनकी बाइक स्लिप हो गई। जैसे ही महिला कांस्टेबल सुखजीत भागकर युवकों के पास पहुंची तो एक युवक ने हेलमेट से कांस्टेबल सुखजीत के सिर पर वार करना शुरू कर दिया और हेलमेट से ही चेहरे पर वारकर सुखजीत का दांत तोड़ दिए।

इस दौरान युवक को काबू करने के लिए आए होमगार्ड के जवान राजवीर सिंह पर भी युवक ने हेलमेट से ताबड़तोड़ वार किए। किसी तरह होमगार्ड राजवीर सिंह और हेड कांस्टेबल झाबरमल ने युवक पर काबू पाया और उसे पकड़ कर किनारे बैठाकर उसकी बाइक को सीज किया। इस दौरान मौका पाकर दूसरा युवक मौके से फरार हो गया, जो कुछ ही देर बाद अपने दो दर्जन से अधिक साथियों के साथ अजमेरी गेट टी-प्वाइंट पहुंचा और जिन्होंने कांस्टेबल सुखजीत, हैड कांस्टेबल झाबरमल और होमगार्ड राजवीर सिंह के साथ बहस करना शुरू कर दिया। इसके साथ ही मारपीट कर अपने साथी को छुड़ाकर भाग निकले।


पुलिस ने जो बाइक सीज की थी,उसे भी बदमाश अपने साथ लेकर चले गए। हंगामे की सूचना पर जब तक विधायकपुरी थाना पुलिस मौके पर पहुंची,तब तक बदमाश वहां से भाग चुके थे।फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज करवाया। प्रारंभिक जांच के बाद पुलिस ने एक आरोपित इमरान को नामजद कर अन्य आरोपियों की तलाश शुरू की है। वहीं सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाशों की पहचान करने का प्रयास किया जा रहा है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement