Tired of Jaitley tangle, mamta banerjee says BJP will get a Rasgulla in West Bengal-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 20, 2024 5:03 pm
Location
Advertisement

जेटली पर कसा तंज, 'दीदी' बोलीं - पश्चिम बंगाल में BJP को एक रसगुल्ला मिलेगा

khaskhabar.com : शनिवार, 20 अप्रैल 2019 08:25 AM (IST)
जेटली पर कसा तंज, 'दीदी' बोलीं - पश्चिम बंगाल में BJP को एक रसगुल्ला मिलेगा
कोलकाता। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने शुक्रवार को कहा कि उनके प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को चौंकाने वाले नतीजे मिलने की उम्मीद है, क्योंकि यहां पार्टी को रसगुल्ला (शून्य) मिलेगा।

ममता बनर्जी ने यह तंज केंद्रीय वित्तमंत्री अरुण जेटली की एक टिप्पणी पर कसा है। जेटली ने कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव में पूर्वोत्तर, बंगाल और ओडिशा में चौंकाने वाले नतीजे आएंगे।

उन्होंने कहा कि इस बात में भी संदेह है कि भाजपा को उत्तर प्रदेश में 13 भी सीटें आएंगी। उनका दावा है कि भाजपा को देशभर में 100 सीटें भी नहीं आएंगी।

बालुरघाट में एक जनसभा को संबोधित करते हुए बनर्जी ने कहा, "वित्तमंत्री (जेटली) ने कहा कि बंगाल और ओडिशा चौकाएंगे। मैं कहती हूं कि बंगाल में वे (भाजपा) रसगुल्ला और राजभोग पाकर चकित रहेंगे।"

जेटली ने गुरुवार को एक ट्वीट में कहा, "पूर्वोत्तर, बंगाल और ओडिशा इस लोकसभा चुनाव में चौंकाने वाले परिणाम देंगे।" वर्तमान में बंगाल में भाजपा के दो सांसद हैं। दार्जिलिंग से एस.एस. अहलूवालिया और आसनसोल से बाबुल सुप्रियो सांसद हैं।

बनर्जी ने जेटली को 'चायवाला प्रधानमंत्री सरकार का केतली वित्तमंत्री' बताया। तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो ने पूछा, "उन्होंने बंगाल के लिए क्या किया है? उनको लोग क्यों वोट देंगे? उन्होंने कुछ नहीं किया है।"

--आईएएनएस


ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement