Three youths arrested for assault of Kashmiri youth in Mahindragarh-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jun 18, 2021 1:53 am
Location
Advertisement

महेंद्रगढ़ में कश्मीरी युवकों से मारपीट मामले में तीन युवकों को किया गिरफ्तार

khaskhabar.com : शनिवार, 03 फ़रवरी 2018 5:09 PM (IST)
महेंद्रगढ़ में कश्मीरी युवकों से मारपीट मामले में तीन युवकों को किया गिरफ्तार
महेंद्रगढ़। हरियाणा पुलिस ने महेन्द्रगढ़ में जम्मू एवं कश्मीर के विद्यार्थियों से मारपीट करने वाले तीन युवकों को गिरफ्तार कर लिया है तथा अन्य तीन युवकों की भी पहचान की गई है, जिन्हें शीघ्र ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
महेन्द्रगढ़ की जिला उपायुक्त डा. गरिमा मित्तल ने गत दिवस महेंद्रगढ़ के मसानी रोड पर केन्द्रीय विश्वविलय हरियाणा, जांट-पाली में शिक्षा ग्रहण कर रहे जम्मू एवं कश्मीर के दो विद्यार्थियों आफताब व अमजद के साथ कुछ युवकों द्वारा मारपीट की गई, के संदर्भ में आज विश्वविद्यालय का दौरा करके विद्यार्थियों का हालचाल पूछा।
उन्होंने दोनों विद्यार्थियों सहित जम्मू एवं कश्मीर के अन्य विद्यार्थियों को आश्वस्त किया कि वे निर्भय होकर अपनी शिक्षा ग्रहण करें तथा प्रशासन उन्हें हर प्रकार की सुरक्षा सुनिश्चित करने के प्रति पूर्ण रूप से प्रयासरत रहेगा।
इस मौके पर उपायुक्त डा. गरिमा मित्तल ने अपने-अपने मोबाईल नंबर भी विद्यार्थियों को नोट करवाए तथा कहा कि किसी भी तरह की असुरक्षा महसूस करें तो सम्पर्क करें। इसके बाद उपायुक्त गरिमा मित्तल ने महेंद्रगढ़ के सामान्य अस्पताल में ले जाकर उक्त दोनों विद्यार्थियों का दौबारा से चैक अप करवाया। उन्होंने कहा कि अस्पताल की ओर से निशुल्क दवाईयां प्रदान की जाएंगी।
केन्द्रीय विश्वविद्यालय हरियाणा जांट-पाली की हर गतिविधि पर नजर रखने के लिए पीसीआर नियुक्त की गई है। उन्होंने कहा कि जब भी विद्यार्थी विश्वविद्यालय से महेंद्रगढ़ में किसी कार्य के लिए जाएं तो गेट पर नाम दर्ज करवाने के साथ-साथ पुलिस थाना में भी सूचना दें। उन्होंने विश्वविद्यालय प्रबंधकों से भी कहा कि वे इ स विश्वविद्यालय में पढ़ाई ने करने वाले बाहरी युवकों को या तो प्रवेश ना करने दें या अगर किसी को कोई जरूरी कार्य है तो पूरा ब्यौरा गेट पर तैनात सिक्योरिटी अधिकारी दर्ज करें।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
Advertisement
Advertisement