Three women involved in theft in a jeweler shop arrested-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 19, 2024 7:25 am
Location
Advertisement

ज्वैलर की दुकान में चोरी की वारदात में शामिल तीन महिलाएं गिरफ्तार

khaskhabar.com : बुधवार, 11 मई 2022 1:53 PM (IST)
ज्वैलर की दुकान में चोरी की वारदात में शामिल तीन महिलाएं गिरफ्तार
बारां । थाना कवाई स्थित ज्वैलर की दुकान से सोने के आभूषण चोरी करने के आरोप में थाना पुलिस ने तीन महिला आरोपियों रेशा मोग्या पत्नी धर्मराज निवासी थाना देवली माझी, मौसमी मोग्या पत्नी सोनू निवासी थाना सुल्तानपुर एवं भूरी बाई पत्नी शिवराज मोग्या निवासी थाना दीगोद जिला कोटा को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार महिलाओं से चोरी के माल एवं पूर्व में की गई घटनाओं के संबंध में पूछताछ की जा रही है।

बारां एसपी कल्याण मल मीणा ने बताया कि 5 मई को कस्बा कवाई निवासी ज्वैलर बनवारी लाल सोनी ने एक रिपोर्ट दर्ज कराते हुए बताया कि बीती शाम चार अज्ञात महिलाएं आई। जिनमें से एक की गोद में बच्चा था। नाक की बाली व कड़े मांगने के दौरान ध्यान भटका कर तिजोरी से मंगलसूत्र के पेंडल का डब्बा चुरा कर ले गई। रिपोर्ट पर मुकदमा दर्ज किया गया।

चोरी की इस वारदात का खुलासा करने के लिए एसपी मीणा द्वारा अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक जिनेंद्र जैन वो सीओ सोजी लाल के सुपरविजन एवं थानाधिकारी किरदार अहमद के नेतृत्व में थाना कवाई से टीम गठित की गई। टीम ने घटनास्थल का निरीक्षण कर आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज एवं तकनीकी सहायता से अज्ञात महिलाओं की पहचान कर तीन महिलाओं को डिटेन कर पूछताछ के बाद गिरफ्तार कर लिया।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement