Three friends killed in rivalries-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Aug 17, 2022 9:46 am
Location
Advertisement

तीन दोस्तों ने आपसी रंजिश में एक का कत्ल

khaskhabar.com : बुधवार, 16 नवम्बर 2016 9:37 PM (IST)
तीन दोस्तों ने आपसी रंजिश में एक का कत्ल
फरीदकोट। पंजाब के जिला फरीदकोट में एक पेंटर ठेकेदार राकेश कुमार उर्फ सोनू (२६) जो के आज दो दिन से लापता था का उसके दोस्तों ने थोड़ी सी रंजिश को लेकर क़त्ल कर लाश को जमीन में दबा दिया लेकिन कल शाम को एक सखीना नाम की ओरत ने पुलिस को बतया के राकेश का अपहरण कर के उसका कत्ल कर दिया गया है।
सकीना के घर राकेश का आना जाना था और यह उसी मोहल्ले में रहती है जहा कत्ल हुआ है। बाद में पुलिस हरकत में आई और आज पुलिस ने एक आदमी पकड़ा जिसका नाम अनूप है जिसने कबूला के राकेश का कतल इसने अपने दो साथियो के साथ मिल कर किया है। कत्ल का कारन अभी तक जो सामने आया पुलिस मुताबिक और परिवार मुताबिक कत्ल का कारन आपसी रंजिश के कारण हुआ है क्योंकि के दोनों पेंट पीओपी की ठेकेदार्री का कम करते थे कतल की रात भी इन्होने ने एक साथ शराब पी जिसेके बाद कोई कहासुनी हुई और झगड़े में राकेश का कत्ल हो गया जिसे इन्होने रेलवे के पास लाश दफना दिया।

अनूप की निशानदेही पर राकेश की लाश जमीं से बहार निकाली गई इस मामले में दो और दोषीओ की तलाश पुलिस कर रही है पुलिस ने लाश को कब्जे में ले के पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है पुलिस मामले के जांच में जुटी है । इस मामले में जब राकेश के भाई से बात की तो उसने बताया के यह सब एक साथ ठेकेदारी का कम करते थे और मेरे भाई को अनूप और उसके दो साथियो ने मिला कर मारा है मेरे भाई का गला दबा कर मार दिया।

पुलिस ने बताया के हमारे पास एक सकीना नाम की ओरत आयी और उसने ने कल पुलिस को इतला दी के राकेश का कतल किया गया है और उस में अनूप नाम का आदमी शामिल है पुलिस ने इस मामले के जाच शुरू की तो अनूप को पकड़ा गया जिसके बाद सारे मामले का राज़ खुलता गया। पुलिस के मुताबिक अनूप ने अपने दो साथी के साथ शराब पी रहा था जहा राकेश भी था उस समय उनमे कोई कहासुनी हुई और आपस में झगडने लगे और इस झगडे में राकेश का मर्डर हो गया।


यह भी पढ़े : खास खबर की खास पड़ताल, मतदाता पुनरीक्षण अभियान की हकीकत

यह भी पढ़े : ट्रंप के निजी प्लेन में है आलीशान इंतजाम,जानें इसकी खूबियां...

Advertisement
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
Advertisement
Advertisement