Three booked for killing dog, dragging carcass around-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Oct 26, 2020 9:36 pm
Location
Advertisement

कुत्ते को बेरहमी से मारने और शव को घसीटने वाले 3 लोगों पर मामला दर्ज

khaskhabar.com : रविवार, 27 सितम्बर 2020 1:02 PM (IST)
कुत्ते को बेरहमी से मारने और शव को घसीटने वाले 3 लोगों पर मामला दर्ज
हाथरस (उप्र) । हाथरस पुलिस ने कथित तौर पर एक आवारा कुत्ते को बेरहमी से पीट-पीट कर मार डालने और फिर अन्य कुत्तों को डराने के लिए उसके शव को आसपास घसीटने को लेकर 3 लोगों पर मामला दर्ज किया है। 3 दिन पहले हुई इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर साझा किया गया था। इसमें कुछ लोगों को सोते हुए कुत्ते के चारों ओर लाठियां लिए देखा जा सकता है। जब कुत्ता जाग गया और भौंकने लगा तो लोगों ने उसे तब तक मारा जब तक वह मर नहीं गया।

इसके बाद 2 लोगों ने कुत्ते के पैरों को रस्सी से बांध दिया और उसे इलाके में चारों ओर घसीटकर घुमाया।

शिकायतकर्ता मुकेश चतुर्वेदी के अनुसार, जब कुछ लोगों ने हस्तक्षेप करने की कोशिश की तो समूह ने उन्हें धमकाया।

पुलिस ने शुरूआत में एफआईआर दर्ज नहीं की, बाद में चतुर्वेदी ने लोकसभा सांसद मेनका गांधी से संपर्क किया। चतुर्वेदी ने कहा, "पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज नहीं की तो मैंने इस घटना के बारे में उप्र के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और भाजपा सांसद मेनका गांधी को लिखा, जो एक पशुओं के लिए कल्याण के लिए काम करती हैं।"

चतुर्वेदी के मेल के जवाब में मेनका के कार्यालय ने उन्हें बताया कि हाथरस के पुलिस अधीक्षक को सतर्क कर दिया गया है और प्राथमिकी दर्ज की जा रही है।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (एएसपी) प्रकाश कुमार ने कहा कि चतुर्वेदी की शिकायत के आधार पर हाथरस गेट पुलिस स्टेशन पर आईपीसी की धारा 429 और अन्य धाराओं के तहत दो अज्ञात सहित तीन लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement