Three arrested including the wanted accused in the famous Manish murder case and ransom of 50 lakhs from the businessman-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 7:16 am
Location
Advertisement

चर्चित मनीष हत्याकांड एवं व्यापारी से 50 लाख की फिरौती के मामले में वांछित आरोपी समेत तीन गिरफ्तार

khaskhabar.com : शनिवार, 28 मई 2022 3:06 PM (IST)
चर्चित मनीष हत्याकांड एवं व्यापारी से 50 लाख की फिरौती के मामले में वांछित आरोपी समेत तीन गिरफ्तार
चूरू । थाना राजगढ़ के चर्चित मनीष हत्याकांड एवं व्यापारी से 50 लाख की फिरौती के मामले में वांछित आरोपी समेत तीन जनों को जिले की राजगढ़ थाना पुलिस ने अवैध हथियारों के साथ गिरफ्तार किया है। जिनसे अभी थाना पुलिस उनके अपराधिक नेटवर्क और किए गए अपराधों के संबंध में पूछताछ कर रही है।
चूरू एसपी दिगंत आनंद ने बताया कि राजगढ़ थाना पुलिस एवं डीएसटी द्वारा जिले में चलाए जा रहे विशेष अभियान के बेहद विकास उर्फ विक्की व सोमवीर तथा कालू उर्फ कालिया उर्फ बलजिन्द्र को हरियाणा के सिवानी से गिरफ्तार किया गया है।
एसपी दिगंत आनंद ने बताया कि गिरफ्तार विकास विक्की पहाड़सर के पास मनीष हत्याकांड एवं तारानगर के मुकदमे जिसमें मेडिकल स्टोर मालिक से 5 लाख की फिरौती मांगी गई थी में मुख्य। आरोपी है जिसे गिरफ्तार किया गया है आरोपी पर 5000 का इनाम भी घोषित है।
गिरफ्तार किए तीनों आरोपियों से अवैध हथियार और कारतूस जब्त किए गए हैं। इनमें से विकास उर्फ विक्की के विरुद्ध 9, कालू उर्फ कालिया उर्फ बलजिन्द्र के विरुद्ध 3 तथा सोमवीर सिंह के विरुद्ध 6 गंभीर प्रकृति के आपराधिक मुकदमे चूरू और हरियाणा के भिवानी जिले में दर्ज है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement