three arrested in bank mitra murder case in muradabad-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 12:32 pm
Location
Advertisement

बैंक मित्र हत्याकांड का खुलासा, तीन गिरफ्तार

khaskhabar.com : मंगलवार, 01 अगस्त 2017 9:46 PM (IST)
बैंक मित्र हत्याकांड का खुलासा, तीन गिरफ्तार
मुरादाबाद। उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिले की पुलिस ने 72 घंटे के भीतर बैंक मित्र विपिन कुमार चौहान की सनसनीखेज हत्याकांड का खुलासा करते हुए मंगलवार को तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया। पुलिस के अनुसार पैसों के लेनदेन को लेकर हत्या की गई थी। पुलिस ने बताया, "बैंक मित्र को हत्यारों ने बिजली का करंट लगाने के साथ भैंस की किलनी मारने वाली जहरीली दवा पिला कर गला घोंट कर मौत के घाट उतारा था। घटना में प्रयुक्त करंट देने वाला तार, जहरीले पदार्थ की शीशी, मृतक और हत्यारों की मोटरसाइकिल बरामद की गई है।"

पुलिस के मुताबिक, कटघर निवासी मृतक विपिन कुमार चौहान (45) बैंक मित्र था और कमीशन पर लोन पास कराने का कार्य किया करता था। तीन दिन पूर्व बैंकमित्र की हत्या की लाश भोजपुर थाना क्षेत्र के सिरसवां दोराहे के ग्राम झाड़े वाली के पास स्थित जंगल से मिली थी। इस हत्याकांड का मंगलवार को खुलासा किया गया।

देहात एसपी उदय शंकर सिंह ने बताया, "28 जुलाई को विपिन नाम के एक व्यक्ति की लाश मिली थी। पुलिस ने इस मामले की गहनता से जांच पड़ताल शुरू की, जिसमें तीन लोगों के नाम सामने आए। हत्या में शामिल रहे तीनों अभियुक्तों विपिन, विकास और मुकेश सैनी ने मृतक विपिन को करंट देने के साथ जानवरों के कीड़े मारने वाली दवा भी पिलाई। साथ ही गला दबा कर हत्या की है।"

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement