Three arrested for murderous attack on constable on Sigma duty-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Aug 16, 2022 2:39 pm
Location
Advertisement

सिग्मा ड्यूटी पर तैनात कांस्टेबल पर जानलेवा हमला करने के आरोप में तीन गिरफतार

khaskhabar.com : बुधवार, 23 फ़रवरी 2022 1:23 PM (IST)
सिग्मा ड्यूटी पर तैनात कांस्टेबल पर जानलेवा हमला करने के आरोप में तीन गिरफतार
अलवर । अरावली विहार थाने की सिग्मा ड्यूटी पर तैनात कांस्टेबल द्वारा झगड़ा करने से रोकने पर लाठी -डंडो से जानलेवा हमला करने के आरोप में जिला स्पेशल टीम द्वारा खुदनपुरी, अलवर निवासी नवाब सिंह पुत्र सूरज मल (22) व दीपक उर्फ किटरू पुत्र खिलाडी जाटव (24) एवं सोहनपुर, थाना मालाखेडा निवासी दीन मोहम्मद उर्फ लाला पुत्र जोरमल मेव (24) को गिरफ्तार किया गया है।
एसपी तेजस्वनी गौतम ने बताया कि 19 फरवरी को थाना अरावली विहार के कांस्टेबल मुरारी लाल सिग्मा ड्यूटी पर थे। गश्त के दौरान काली मोरी चौकी स्थित होटल पर वह चाय पी रहा था। इतने मे वहा लाला नाम का व्यक्ति आया। जिसने एक पत्थर होटल की तरफ फेका। पत्थर फेकने के बारे में पूछने व मना करने पर लाला व उसके साथ आये विक्रम खान उर्फ विक्रर कांस्टेबल से उलझ गये। इतनी देर में उनके 15-20 साथी और आ गये, जिन्होने लाठी व डण्डो से जानलेवा हमला कर दिया। हमले में कांस्टेबल के सिर पर गम्भीर चोट एवं बाये हाथ की अगुली व कोहनी के पास चोट आई। उनके जाने के बाद होटल पर मौजूद दो युवको ने कांस्टेबल को हॉस्पिटल पहुंचाया।
कांस्टेबल मुरारी की रिपोर्ट पर मुकदमा दर्ज कर सीओ ग्रामीण अमित सिंह के सुपरविजन में थानाधिकारी अरावली विहार व डीएसटी इंचार्ज जहीर अब्बास मय टीम द्वारा मुखबिर एक्टिव कर आसूचना संकलित की गई। घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को चेक कर हमले के आरोपियों की पहचान की गई त्वरित कार्रवाई करते हुए तीन आरोपियों को टीम ने पकड़ लिया जिनसे हमले में शामिल अन्य आरोपियों के बारे में पूछताछ की जा रही हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement