Three accused arrested for murder of property dealer Jogendra-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 19, 2024 6:30 am
Location
Advertisement

प्रोपर्टी डीलर जोगेन्द्र की हत्या के तीन आरोपी गिरफतार

khaskhabar.com : मंगलवार, 23 मई 2017 7:58 PM (IST)
प्रोपर्टी डीलर जोगेन्द्र की हत्या के तीन आरोपी गिरफतार
जींद। विद्यापीठ मार्ग पर 15 मई को गांव रामराये हाल जींद कौशिक नगर निवासी प्रोपर्टी डीलर जोगेन्द्र कुमार की गोली मारकर हत्या करने के आरोप में पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। इन आरोपियों से 3 पिस्तौल, जिंदा कारतूस व कार बरामद की है।
डिटेक्टिव स्टाफ इंचार्ज जोगेन्द्र कुमार ने अपनी टीम के साथ तीन आरोपियों को गिरफतार कर लिया हैं। पुलिस सभी आरोपियों को मंगलवार को अदालत में पेश कर आगामी कार्रवाही करेगी । डीएसपी सिटी कप्तान सिंह ने प्रेस कांफ्रेंस में बताया कि 15 मई को कुछ लोगों ने विद्यापीठ मार्ग पर जोगेन्द्र नामक व्यक्ति की गोली मार कर हत्या कर दी थी। हत्या के आरोप में पुलिस ने संदीप जोगी सफीदों गेट निवासी जींद निवासी, विशाल उर्फ टमाटर बाल्मीकि बस्ती जींद निवासी, अमरजीत उर्फ रिक्कु पेहवा जिला कुरूक्षेत्र निवासी को तीन पिस्टल, 5 जिंदा कारतूस व एक कार सहित मुखबिर की सूचना पर सेक्टर 7-8 जींद के पास कच्चे रास्ते से गिरफतार करने में सफलता हासिल की हैं।

डीएसपी ने बताया कि पूछताछ में सभी आरोपियों ने बताया कि जोगेन्द्र के साथ उनकी पुरानी दोस्ती थी तथा पैसों का भी लेनदेन था। नये साल पर जोगेन्द्र के साथ पार्टी के दौरान आपस में कहा सुनी हो गई थी और जोगेन्द्र ने उन्हें जान से मारने की धमकी दी। इन आरोपियों ने सोचा कहीं जोगेन्द्र पहले उन्हें मार दें उससे पहले ही क्यों न जोगेन्द्र को मार डाले। बस इसी रंजिश को मन में लिए आरोपियों ने आई-20 कार में सवार होकर विद्यापीठ मार्ग पर जोगेन्द्र को गोली मारकर उसकी हत्या कर दी। डीएसपी ने बताया कि उस वक्त कार में चार आरोपी सवार थे। तीन को गिरफतार कर लिया गया हैं जबकि गाड़ी चला रहा नवीन उर्फ काला हाऊसिंग बोर्ड कालोनी निवासी फरार है पुलिस उसे भी जल्द ही गिरफतार कर लेगी। डीएसपी ने बताया कि यह तीनों आरोपी अपनी कार में देर सायं जींद के सेक्टर 7-8 की तरफ आए थे
और कहीं से इन्हें पैसे लेने थे परंतु मुखबिर की सूचना मिलते ही पुलिस ने इन सभी आरोपी को गिरफतार कर लिया। दोनों आरोपी जींद के रहने वाले हैं जबकि एक आरोपी अमरजीत गुरूनानक कालोनी पेहवा का रहने वाला हैं। अमरजीत के खिलाफ पेहवा थाना में एक गोली मारने का भी मामला दर्ज हैं जिसमें वह फरार चल रहा था।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
Advertisement
Advertisement