Three accused arrested for kidnapping and raping girl student-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
May 20, 2022 3:16 pm
Location
Advertisement

रांची पुलिस ने छात्रा का अपहरण कर कार में दुष्कर्म करने के तीन आरोपियों को किया गिरफ्तार

khaskhabar.com : सोमवार, 17 जनवरी 2022 8:56 PM (IST)
रांची पुलिस ने छात्रा का अपहरण कर कार में दुष्कर्म करने के तीन आरोपियों को किया गिरफ्तार
रांची । रांची-डालटनगंज हाइवे पर स्कूली छात्रा का अपहरण कर कार में उससे सामूहिक दुष्कर्म के तीन आरोपियों को रांची पुलिस ने 24 घंटे के अंदर गिरफ्तार कर लिया है। एक पेट्रोल पंप के सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस अपराधियों तक पहुंचने में कामयाब रही। रांची के एसएसपी सुरेंद्र कुमार झा ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों के नाम सोहन कुमार, कुदुस अंसारी और इरशाद अंसारी है। रविवार की सुबह चान्हो की रहनेवाली तीन छात्राएं सेना में बहाली में शामिल होने के लिए दौड़ की प्रैक्टिस करने हाइवे पर पहुंची थीं, तब एक कार पर सवार तीन अपराधियों ने उनमें से एक का अपहरण कर लिया था। तीनों ने उसके साथ दुष्कर्म किया। इसी बीच कार में बैठे अपराधियों में एक का मोबाइल कहीं गुम हो गया।

मोबाइल ढूंढ़ने के लिए उन्होंने हाइवे के एक पुल के पास गाड़ी रोकी तो छात्रा किसी तरह उनके चंगुल से निकलकर भागने में सफल रही। बदहवासी की हालत में घर पहुंचकर उसने परिजनों को घटना की जानकारी दी, तब पुलिस में मामला दर्ज कराया गया था।

एसएसपी ने बताया कि ग्रामीण एसपी नौशाद आलम और खलारी डीएसपी अनिमेष नैथानी के नेतृत्व में इस मामले में कार्रवाई के लिए एसआईटी का गठन किया गया, जिसने एक पेट्रोल पंप पर लगे सीसीटीवी फुटेज के आधार पर संदिग्ध कार का रजिस्ट्रेशन नंबर पता लगाया और कार मालिक के घर छापेमारी की। यहां कार ड्राइवर कुदुस अंसारी को पकड़ा गया और इसके बाद दो अन्य आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस ने कार सेएक चाकू और दो मोबाइल भी बरामद किया है। आरोपियों ने पुलिस के सामने अपना अपराध स्वीकार कर लिया गया है। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement