Threats to the martyrs family, police investigate-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 20, 2024 8:46 pm
Location
Advertisement

शहीद के परिवार को मिल रही धमकियां, पुलिस जांच में जुटी

khaskhabar.com : सोमवार, 13 मार्च 2017 6:44 PM (IST)
शहीद के परिवार को मिल रही धमकियां, पुलिस जांच में जुटी
कुरुक्षेत्र। गांव अंटेहडी के जाबांज शहीद मनदीप सिंह के परिवार को धमकियां मिल रही हैं। शहीद के परिवार को कौन धमकियां दे रहा है ये तो वे खुद भी नहीं जानते। उन्हें दो धमकी भरे पत्र मिले हैं, जो कि शहीद मनदीप की मां के नाम से पोस्टकार्ड पर लिखे गए हैं। इनमें एक ओर जहां शहीद परिवार को जान के खतरे की बात कही गई है वहीं पीएम नरेन्द्र मोदी के लिए भी कई बातें लिखी गई है। शहीद मनदीप सिंह के परिवार के सदस्यों की मानें तो उन्हें जानकारी नहीं है कि कौन उन्हें परेशान कर रहा है। उन्हें धमकी भरे पत्र भेज रहा है, वे इन पत्रों को लेकर डीसी तक को मिल चुके हैं। परिवार वालों का कहना है कि जिसको भी जो बात करनी है वह सामने आकर करे, इस तरह के पत्र भेजने से कुछ हांसिल नहीं होने वाला।
इधर शहीद परिवार की सुरक्षा को लेकर विधायक पवन सैनी ने कहा कि शहीद के परिवार की जिम्मेदारी हरियाणा सरकार की है। परिवार को डरने की जरूरत नहीं है। शहीद मनदीप की मां निर्मला देवी का कहना है कि उनको 7 मार्च को पिपली पोस्ट ऑफिस की मोहर लगा पोस्टकार्ड हाल ही में मिला है वहीं गत वर्ष भी 23 अक्टूबर को भेजा गया एक पत्र उनको मिला था। पहले आए पत्र को उन्होंने अनदेखा कर दिया था, लेकिन अब फिर धमकीभरा पत्र मिलना गंभीर माना जा रहा है। इस पत्र में पीएम मोदी के बारे में भी कुछ उल-जुलूल कहा गया है।
शहीद परिवार को धमकी भरे पत्र मिलने की सूचना पर बावैन थाना पुलिस जांच में जुटी है। थाना प्रभारी दिलीप कुमार मौके पर जाकर शहीद परिवार के सदस्यों से मिले और पत्रों की जानकारी ली। दिलीप कुमार के अनुसार ये अभी जांच का विषय है कि यह पत्र किसने और क्यों भेजे हैं। फिलहाल पुलिस ने दोनों लेटर अपने कब्जे में ले लिए हैं।

[ अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे]

Advertisement
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
Advertisement
Advertisement