Threat to BJP MLA in Moradabad-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 18, 2024 2:25 pm
Location
Advertisement

मुरादाबाद में भी मिली भाजपा विधायक को धमकी

khaskhabar.com : शनिवार, 26 मई 2018 08:30 AM (IST)
मुरादाबाद में भी मिली भाजपा विधायक को धमकी
मुरादाबाद। उत्तर प्रदेश में भाजपा विधायकों को मिल रही धमकी के बीच मुरादाबाद का नाम भी जुड़ गया। मुरादाबाद के भाजपा नगर विधायक रितेश गुप्ता से व्हाट्सएप पर 10 लाख रुपये की मांग की गई है। रकम तीन दिन में न दिए जाने पर उन्हें और उनके परिवार को जान से मारने की धमकी दी गई है। भाजपा विधायक को गुरुवार देर शाम विदेशी नंबर से धमकी मिली है। इस मैसेज को भेजने वाले ने हिंदी शब्दों में धमकी भेजी है, जबकि भेजा गया नंबर विदेश का लग रहा है। नगर विधायक रितेश गुप्ता ने इस धमकी भरे मैसेज की शिकायत पुलिस के उच्चाधिकारियों से करने के साथ मैसेज पुलिस को सौंप दिए हैं, जहां पुलिस ने अपनी छानबीन शुरू कर दी है।
भेजे गए मैसेज में लिखा है- "मैं हूं अली बुदेश। भाई, अगर आप अपनी और अपने परिवार की सुरक्षा चाहते हैं तो तीन दिन के भीतर दस लाख की व्यवस्था करें, मुझे पता है आप पैसे की व्यवस्था नहीं करेंगे जब तक आप अपने परिवार से एक मृत शरीर नहीं देख लेते।"
भाजपा विधायक ने बताया कि उनके नंबर पर धमकी वाले नंबर से वीडियो कॉलिंग भी की गई थी, लेकिन उन्होंने उसे रिसीव नहीं किया था। उसके बाद देर शाम उन्हें 1(903)329-4240 नंबर से उनके मोबाइल पर यह धमकी भरा मैसेज आया।
उन्होंने इस संबंध में पुलिस को सूचना और तहरीर दे दी है। फिलहाल पुलिस ने गलशहीद थाने में मामला दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है।
एसएसपी जे. रवींद्र गौड़ ने आईपीएन को बताया कि नगर विधायक रितेश गुप्ता द्वारा एक प्रार्थना पत्र मिला है, जिसमें उनके व्हाट्सएप नंबर पर धमकी और रंगदारी मांगे जाने की सूचना दी गई है। इस मामले में गलशहीद थाने में अज्ञात लोगों के विरुद्ध मामला दर्ज कर विवेचना शुरू कर दी गई है। उन्होंने बताया कि नगर विधायक की सुरक्षा बढ़ा दी गई है।
--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement