threat of Honey Trap, Blackmailer gang Arrest-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Nov 18, 2018 10:50 pm
Location
Advertisement

पुलिस ने तोड़ा हनी ट्रेप का जाल, दो महिला समेत 4 गिरफ्तार

khaskhabar.com : शनिवार, 11 अगस्त 2018 10:04 AM (IST)
पुलिस ने तोड़ा हनी ट्रेप का जाल, दो महिला समेत 4 गिरफ्तार
गाजियाबाद। उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले में लोगों को हनी ट्रैप में फंसाकर दुष्कर्म के मामले में फंसाने की धमकी देकर ब्लैकमेल करने वाले गिरोह का पदार्फाश करते हुए थाना इंदिरापुरम पुलिस ने गैंग के सरगना व दो महिलाओं समेत कुल चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों के पास से एक कार व मोबाइल फोन बरामद किया है।

इस गैंग की महिलाएं युवकों को फोन कर पहले प्रेम जाल में फंसाती और फिर दुराचार जैसे मामले में फंसाने की धमकी देकर ब्लैकमेल करते और लाखों रुपये की वसूली करते।

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि इस गिरोह के सम्बन्ध में एक शख्स ने बीती 3 अगस्त को इंदिरापुरम थाने में आईपीसी की धारा 386/506 के तहत मुकदमा दर्ज कराया था। जांच में जुटी पुलिस टीम ने शुक्रवार को चेकिंग के दौरान काला पत्थर रोड अभयखंड के पास से कार सवार गिरोह के सरगना हरकेश उर्फ देव निवासी चांदहट थाना चांदहट जनपद पलवल हरियाणा और निवेश सिरोही निवासी दलपतपुर मुक्तेश्वरा थाना औरंगाबाद जनपद बुलन्दशहर को गिरफ्तार किया। उन्होंने बताया कि इन दोनों के साथ दो महिलाओं को भी गिरफ्तार किया गया है।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि पकड़ा गया गिरोह शातिर किस्म का गिरोह है, जो अमीर लोगों के मोबाईल नम्बर हालिस करता है। फिर उस नम्बर पर गैंग की महिला सदस्य काल करतीं है और धीरे-धीरे उनको अपने जाल में फंसाती है। व्यक्ति के उनके झांसे में आने के बाद गिरोह के सदस्य और महिला उन लोगों को दुराचार जैसे मामले में फंसाने की धमकी देकर ब्लैकमेल करते हैं और उसके एवज में उनसे बड़ी रकम ऐंठ लेते हैं। आरोपी इतने शातिर है कि ब्लैकमेल नहीं होने वाले लोगों के खिलाफ धारा 376 के तहत दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज करा देते थे और लाखों रुपये लेकर फैसला कर लेते थे। ये लोग पुलिस को झांसा देने के लिए मुकदमे में अपना फर्जी नाम पता दर्शाते थे। चारों आरोपियों को जेल भेजा गया है।

--आईएएनएस


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement