This place is in Banswara,-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Aug 19, 2019 12:19 pm
Location
Advertisement

ये जगह बांसवाड़ा में है, फिल्म की शूटिंग के साथ पर्यटन को बढ़ावा. देखें तस्वीरें

khaskhabar.com : शनिवार, 15 जून 2019 1:47 PM (IST)
ये जगह बांसवाड़ा में है,  फिल्म की शूटिंग के साथ पर्यटन को बढ़ावा. देखें तस्वीरें
बांसवाड़ा । वागड़ गंगा माही के कारण प्राकृतिक दृष्टि से समृद्ध और कला-संस्कृति के धनी बांसवाड़ा को पर्यटन दृष्टि से देश-दुनिया तक पहुंचाने के लिए किए जा रहे प्रयासों की श्रृंखला में गत दिनों 80 लाख बार देखे गए ‘सतरंगी राजस्थान’ शीर्षक से विडियो गीत की अपार सफलता के बाद अब हरिप्रेम फिल्म्स द्वारा ‘बन्नी सा’ शीर्षक से गीत का फिल्मांकन किया गया है।

अप्रत्याशित सफलता पाने वाले बांसवाड़ा में फिल्माएं और तैयार किए गए ‘सतरंगी राजस्थान’ के युवा फिल्म निर्देशक नितीन समाधिया के दूसरे ड्रीम प्रोजेक्ट ‘बन्नी सा’ विडियो गीत की शूटिंग शुक्रवार को ही संपन्न हुई। उन्होंने बताया कि सिर्फ बांसवाड़ा की समृद्ध विरासत से देश-दुनिया को रूबरू करवाने के लिए इस राजस्थानी गीत का निर्माण किया गया है और यह भी सतरंगी राजस्थान की भांति राजस्थान की धड़कन बनेगा।


पूरी तरह से बांसवाड़ा के चाचा कोटा और सागवाड़िया में फिल्माये गए इस राजस्थानी गीत के निर्देशक परतापुर (बांसवाड़ा) के युवा नितीन समाधिया हैं। इस अनूठे गीत को स्वर अन्तर्राष्ट्रीय लोक गायक व म्यूज़िक डायमंड ऑफ राजस्थान ममे खां तथा मराठी फिल्मों में कई गीतों का गायन कर चुकी गायिका और अभिनैत्री प्रियंका बर्वे ने दिए हैं। पिछले दो दिनों में दोनों ख्यातनाम कलाकारों ने बांसवाड़ा पहुंच कर इन गीतों की शूटिंग पूर्ण की है।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/3
Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement