Third time in a month Damaged idols of God, Indignation-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Dec 9, 2019 3:05 pm
Location
Advertisement

एक माह में तीसरी बार मंदिरों की मूर्तियों क्षतिग्रस्त, लोगों में आक्रोश

khaskhabar.com : शुक्रवार, 14 सितम्बर 2018 9:17 PM (IST)
एक माह में तीसरी बार मंदिरों  की मूर्तियों क्षतिग्रस्त, लोगों में आक्रोश
हरदोई। समाजकंटकों ने एक महीने में तीसरी बार फिर मंदिरों की मूर्तियों की क्षतिगस्त कर दी है। इससे आभास होता है पुलिस प्रशासन का समाजकंटकों का कोई भय नहीं है। घटना के तनाव को देखते हुए पुलिस-प्रशासन ने क्षेत्र के लोगों से सहयोग मांगा। लोगों ने आश्वसन दिया कि अब पुलिस के साथ आम जन भी मंदिरों की सुरक्षा करेंगे। आमजन ने पुलिस अधिकारियों से अराजक तत्वों को गिरफ्तार करने की मांग की है।

मिली जानकारी के अनुसार, कस्बे में शुक्रवार रात को मोहल्ले गोखले नगर में मां फूलमती मंदिर, पटेल नगर पूर्वी में बड़े मंदिर, हरदेव राजा मंदिर, पश्चिमी पटेल नगर के बूढ़े बाबा मंदिर स्थित मूर्तियों की आंखों और धड़ों को अलग कर क्षतिग्रस्त कर दी है। इ एक महीने में तीसरी बार घटना होने के बाद विश्व हिंदू परिषद, बजरंग दल सहित कस्बे के लोगों में गुस्सा फडक गया। उन्होंने पुलिस-प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी करना प्रारंभ कर दिया।लोगों के आक्रोश देखते हुए एसपी अलोक प्रियदर्शी ,एडिशनल एसपी धनंजय सिंह, एसडीएम सतेंद्र सिंह, सीओ प्रताप सिंह आदि पुलिसबल के साथ मौके का जायजा लेने पहुंच गए।

मंदिरों की क्षतिग्रस्त मूर्तियों की जांच के लिए फॉरेंसिस टीम घटना स्थल पर पहुंचकर फिंगर प्रिंट लिए।एसपी ने थाने में बैठक मंदिरों की सुरक्षा व्यवस्था के लिए सहयोग मांगा। लोगों ने अधिकारियों से कहा कि अराजकतत्वों को गिरफ्तार कर शीघ्र कार्रवाई की जाए। इस पर एसपी ने कहा कि मूर्ति तोडऩे वालों को बिलकुल बख्शा नहीं जाएगा।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement