Theft of mobile and two bikes recovered three drug addict arrested-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 28, 2024 11:44 pm
Location
Advertisement

नशाखोरों से चोरी के मोबाइल व दो बाइक बरामद, तीन गिरफ्तार

khaskhabar.com : शुक्रवार, 23 जून 2017 9:23 PM (IST)
नशाखोरों से चोरी के मोबाइल व दो बाइक बरामद, तीन गिरफ्तार
कपूरथला। पुलिस ने तीन चोरों को गिरफ्तार किया है। उनसे चोरी के मोबाइल फोन और दो बाइक बरामद की हैं।

डीएसपी सब डिविजन गुरमीत सिंह ने शुक्रवार को थाना सदर में आयोजित प्रेस कांफ्रेंस में बताया कि एसएचओ परमिंदर सिंह की अध्यक्षता में साइंस सिटी चौंकी इंचार्ज एएसआई गुरमीत सिंह अपनी पुलिस के साथ गश्त कर रह रहे थे। गश्त के दौरान गांव खैरा माझा की ओर से आ रहे तीन युवकों को रोका, तो वह पुलिस को देख कर पीछे भागने लगे। लेकिन पुलिस ने उन्हें पीछा कर दबोच लिया। पूछताछ के दौरान आरोपियों ने अपना नाम गुरदीप सिंह उर्फ दीपा पुत्र स्वर्ण सिंह, ठाकुर सिंह उर्फ काला पुत्र मक्खण सिंह, मुख्त्यार सिंह उर्फ मंगा बताया। इसी दौरान उनकी तलाशी में मुख्त्यार सिंह उर्फ मंगा से 100 ग्राम नशीला पदार्थ, ठाकुर सिंह उर्फ काला से 100 ग्राम नशीला पदार्थ, गुरदीप सिंह उर्फ दीपा से 105 नशीली गोलियां बरामद की गई।

इसी दौरान आरोपियों ने खुलासा किया कि जिस बाइक पर वह सवार थे, वह दोनों बाइक उन्होंने सिविल अस्पताल कपूरथला से चोरी किए थे, जिन्हें पुलिस ने बरामद कर लिया। गिरफ्तार आरोपियों से की गई पूछताछ के दौरान उन्होंने बताया कि मई महीने में इब्बण ठेके पर करिंदों को पीट कर दो मोबाइल फोन और नकदी लूटी थी। इनकी निशानदेही पर छीने गए मोबाइल फोन बरामद किए गए। इसके अलावा कपूरथला सुल्तानपुर लोधी रोड़ पर आरसीएफ के नजदीक एक मोबाइल फोन से बरामद हुआ।

पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि उन्होंने 17-18 जून की बीच रात को ब्रह्मकुंड के नजदीक बुजुर्ग व्यक्ति और अन्य के घर दाखिल होकर तीन मोबाइल फोन, एक गैंस सिलेंडर आदि चुराया गया सामान बरामद किया गया। उन्होंने कहाकि मुख्त्यार सिंह के खिलाफ पहले भी दो मामले दर्ज है, जिनसे वह जमानत पर था। चौकी इंचार्ज एएसआई गुरमीत सिंह ने बताया कि काबू किए गए आरोपियों का एक दिन का रिमांड लिया गया, जिनसे पूछताछ के दौरान ओर भी अहम खुलासे होने की संभावना है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
Advertisement
Advertisement