The youth development motivational team has tied up the BSF jaws on the Border border-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 19, 2024 7:59 pm
Location
Advertisement

युवा विकास प्रेरक टीम ने बाड़मेर सीमा पर तैनात बीएसएफ के जवानों के बांधें रक्षा सूत्र

khaskhabar.com : रविवार, 26 अगस्त 2018 3:19 PM (IST)
युवा विकास प्रेरक टीम ने बाड़मेर सीमा पर तैनात बीएसएफ के जवानों के बांधें रक्षा सूत्र
बाड़मेर। प्रेरक टीम ने की राज्य की बाड़मेर सीमा पर तैनात बीएसएफ की दो बटालियन 115 और 50 के जवानों की कलाइयों में रक्षा सूत्र बांधकर रक्षाबंधन का पावन पर्व मनाया । इस दौरान युवा विकास प्रेरकों ने जवानों को मिठाई खिलाकर उनका मुंह मीठा कराया ।
सुराज बस यात्रा के बाड़मेर पड़ाव के दौरान राज्य वित्त आयोग अध्यक्ष और राजस्थान युवा विकास प्रेरक कार्यक्रम की सलाहकार समिति की अध्यक्ष डॉ. ज्योति किरण ने इस अवसर पर ने बीएसएफ डीआईजी गुरपाल सिंह के कलाई में राखी बांधी । युवा विकास प्रेरक टीम की बहनों ने जवानों की कलाइयों पर राखियां बांध कर उन्हें शुभकामनाएं दी ।
इस अवसर पर युवा विकास प्रेरक टीम ने भारतीय सीमा सुरक्षा बल के जाबांजों को शुभकामनाएं देकर उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की । डॉ. ज्योति किरण ने कहा कि हमारे देश के सीमा प्रहरी अपने परिवारजनों से दूर रहकर और अपने प्राणों की बाजी लगाने को तत्पर रहकर हम देशवासियों की रक्षार्थ अपनी सीमाओं पर अडिग रहते हैं । राज्य वित्त आयोग की अध्यक्षा ने कहा बीएसएफ न केवल हमारी सीमाओं की सुरक्षा करती है बल्कि भारतीयता की रक्षा भी करती है । भारतीय सीमा के अटल प्रहरी देश के सच्चे शुभचिंतक है जो मुश्किल से मुश्किल परिस्थितियों का सामना करते हुए हम लोगों की सुरक्षा करते है ।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement