The young man was killed by the negligence of a doctor, had married a few days later-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Aug 16, 2022 2:51 pm
Location
Advertisement

डॉक्टर की लापरवाही से हुई युवक मौत, थोड़े दिन बाद ही थी शादी

khaskhabar.com : गुरुवार, 29 सितम्बर 2016 9:30 PM (IST)
डॉक्टर की लापरवाही से हुई युवक मौत, थोड़े दिन बाद ही थी शादी
फरीदकोट। यहां के कोटकपूरा में एक नौजवान की इलाज दौरान एक डॉक्टर की कतिथ लापरवाही से मौत हो गई। जानकारी मुताबिक सालविंदर सिंह नामक युवक फरीदकोट के पास ही गांव सरांवा में लकड़ी का काम करता था और काम करते हुए कटर उसकी टांग को लग गया जिसके चलते उसकी टांग में कट आ गया जिसको तुरंत कोटकपूरा के एक निजी अस्पताल लाया गया। डाक्टर ने उसके जख्म के टांके तो लगा दिए लेकिन थोड़ी देर बाद ही उसकी हालात बिगड़ गयी।

यह देख कर डॉक्टर ने एक इंजेक्शन दिया गया जिसके थोड़ी देर बाद ही उसकी मौत हो गयी। इस घटना से सारे इलाके में शोक फैल गया। २ अक्टूबर को सालविंदर की शादी होने वाली थी। सालविंदर के भाई कुलविंदर सिंह ने कहा के मेरे भाई को टांग में चोट आयी थी और वो खुद चलकर आया था हॉस्पिटल में । ऑपरेशन के बाद अचानक उसकी हालात बिगड़ गयी । डाक्टर के गलत इंजेक्शन लगाने से उसकी मौत हो गई।
डॉक्टर कमल सेठी ने कहा के ऑपरेशन के बाद मरीज बिलकुल ठीक था लेकिन अचानक उसको साँस लेने में दिकत आने लगी और इसलिए उसको इंजेक्शन दिया गया और घरवालो ने खुद कहा के उसे पहले भी सांस की दिकत हो जाती थी। शायद अस्थमा के अटेक से मरीज की मौत हुई है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। थाना प्रभारी जगदेवसिंह का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आगे कार्रवाई की जाएगी।

Advertisement
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
Advertisement
Advertisement