The team is competing for change. These days in BJP and Congress: Yogeshwar Sharma-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Sep 29, 2020 2:10 pm
Location
Advertisement

दल बदल करवाने में होड़ लगी हुई है। इन दिनों भाजपा और कांग्रेस में: योगेश्वर शर्मा

khaskhabar.com : शनिवार, 12 अक्टूबर 2019 8:37 PM (IST)
दल बदल करवाने में होड़ लगी हुई है। इन दिनों भाजपा और कांग्रेस में: योगेश्वर शर्मा
पंचकूला। आम आदमी पार्टी के पंचकूला से उम्मीदवार योगेश्वर शर्मा का कहना है कि भाजपा और कांग्रेस में इन दिनों दल बदल करवाने में होड़ लगी हुई है। दोनों ही एक दूसरों के निरस्त हो चुके नेताओं को अपने-अपने दलों में शामिल करवाने में लगे हुए हैं। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी का कार्यकर्ता जमीन से जुड़ा होने के कारण पार्टी के प्रति पूरी तरह समर्पित है।

आज यहां रामगढ़, कामी व रायपुरकलां गांव में नुक्कड़ सभा कर अपने लिए वोट मांगते हुए आम आदमी पार्टी के अंबाला लोकसभा एवं पंचकूला के जिला अध्यक्ष व चुनाव प्रत्याशी योगेश्वर शर्मा ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी व कांग्रेस में लगातार नेताओं के दल बदलने के मामले सामने आ रहे हैं। उन्होंने कहा कि दोनों पार्टियां पूरी तरह से एक दूसरे के कार्यकर्ताओं को तोडक़र अपने दल में जोडऩे में लगी हुई है।

दोनों पार्टियों को आड़े हाथों लेते हुए योगेश्वर शर्मा ने कहा कि जहां एक तरफ भाजपा कभी प्रलोभन तो कभी प्रवर्तन निदेशालय व अन्य जांच एजेंसियों का डर दिखाकर कार्यकर्ताओं को दूसरी पार्टी छोडक़र अपनी पार्टी में शामिल करने में दिन-रात जुटी हुई है, वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस भी भाजपा की इस जोड़-तोड़ की राजनीति में लगातार दौड़ में पीछे नहीं हुई है। उन्होंने कहा कि लेकिन पंचकूला की जनता ना केवल समझदार है बल्कि यह अच्छी तरह से दलबदल की राजनीति को समझती है।

उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी जोड़-तोड़ की राजनीति से कोसों दूर है। उन्होंने कहा कि अच्छा होता कि यह जोड़तोड़ की राजनीति करने की बजाये दोनों ही दल शहर के साथ साथ गांवों व कालोनियों का विकास करने की ओर ध्यान दिया होता तो उन्हें यह सब करवाने की ओर जरुरत ही न पड़ती। इन गांवों में आमजन से बात करते हुए योगेश्वर शर्मा ने कहा कि दोनों दलों के सत्ता में इतने साल बिताने के बावजूद भी आज तक गांव व कालोनियां अपने लिए मूलभूत सुविधांओं के लिए तरस रहे हैं।

उन्होंने कहा कि पंचकूला व प्रदेश की जनता सब समझती है और आने वाली 21 तारीख को इन दलबदलुओं व दलबदल करवाने वालों को अच्छे से सबक सिखायेगी। उन्होंने कहा कि देश भर में दिल्ली सरकार द्वारा करवाये गए विकास कार्य ही विकास का एक ऐसा मॉडल है जोकि भाजपा व कांग्रेस की नींद उड़ाये हुए हैं। उन्होंने कहा कि अवसर मिलने पर पंचकूला सहित पूरे हरियाणा में दिल्ली की तर्ज पर ही चौहमुखी विकास कार्य करवाये जाएंगे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
Advertisement
Advertisement