The soldier shot the prisoner for not giving 10 days leave, then shot himself as well-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Oct 27, 2020 3:01 pm
Location
Advertisement

सिपाही ने 10 दिन की छुट्‌टी नहीं देने पर दारोगा को मारी गोली, फिर और खुद को भी मारी गोली

khaskhabar.com : शुक्रवार, 04 सितम्बर 2020 4:21 PM (IST)
सिपाही ने 10 दिन की छुट्‌टी नहीं देने पर दारोगा को मारी गोली, फिर और खुद को भी मारी गोली
बदायूं । उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले में उझानी कोतवाली में छुट्टी न मिलने से नाराज सिपाही ने पहले एएसआई को गोली मार दी और फिर खुद को भी गोली मार ली। आनन-फोनन में दोनों घायल पुलिसकर्मियों को जिला अस्पताल ले जाया गया जहां से उन्हें बरेली रेफर कर दिया गया। सूचना मिलने पर डीएम-एसपी समेत भारी पुलिस बल मौके पर पहुंचा। पुलिस जांच पड़ताल में जुटी है। पुलिस अधीक्षक संकल्प शर्मा ने बताया कि बदायूं जिले के उझानी कोतवाली में छुट्टी के मामले को लेकर सिपाही ललित ने दरोगा को गोली मार दी। इसके बाद अपने बांह में गोली मार ली। दोंनों को मिशन अस्पताल बरेली में भर्ती कराया गया है। मामले की जांच की जा रही है।

दरअसल, सिपाही 10 दिन की छुट्टी मांग रहा था और दारोगा ने 3 दिन की ही छुट्टी दी थी। पुलिस विभाग में दारोगा के हाथ में केवल 3 दिन की छुट्टी देने का अधिकार है। ज्यादा छुट्टी देने के लिए सीओ, एडिशनल एसपी या एसएसपी के पास जाना पड़ता है। दारोगा की हालत नाजुक बनी हुई है। वहीं सिपाही खतरे से बाहर है।

डीएम ने बताया कि अवकाश को लेकर कोतवाली में कहासुनी हुयी थी, इसके बाद सिपाही ने पहले इंस्पेक्टर को गोली मारी, इसके बाद अपने को भी गोली मार ली। मामले की जांच के आदेश दे दिये हैं।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement