The robbery was done for giving expensive gift to the girlfriend, two accused arrested -m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
May 19, 2022 8:10 pm
Location
Advertisement

प्रेमिका को महंगा गिफ्ट देने के लिए की थी लूट की वारदात, दो आरोपी गिरफ्तार

khaskhabar.com : रविवार, 05 दिसम्बर 2021 06:45 AM (IST)
प्रेमिका को महंगा गिफ्ट देने के लिए की थी लूट की वारदात, दो आरोपी गिरफ्तार
भिवाडी । भिवाड़ी गांव स्थित मनी ट्रांसफर दुकान की मालकिन के साथ 24 नवंबर की रात हुई लूट की वारदात का खुलासा कर थाना पुलिस ने लूट के आरोपी माजरा कलां थाना महेन्द्रगढ हरियाणा निवासी सूरज धानक पुत्र धर्मेन्द्र (19) एवं काजी वाडा मोहल्ला भिवाडी गांव निवासी देवेन्द्र धानक पुत्र राजेन्द्र (23) को गिरफ्तार किया गया है।
भिवाड़ी एसपी राममूर्ति जोशी ने बताया कि सूरज व देवेन्द्र के कब्जे से लूटे गये 20,000 रुपये, दो एण्ड्राॅयड मोबाईल, दुकान की चाबियां व एक एटीएम पाॅश मशीन बरामद की गई हैं। देवेन्द्र के ईशारे पर महेन्द्रगढ निवासी सूरज ने अपनी प्रेमिका को मंहगा गिफ्ट देने के लिए वारदात को अंजाम दिया था। थाना टीम द्वारा करीब 100 से अधिक सीसीटीवी फूटेज खंगालकर लूट की वारदात का पर्दापाश किया गया है।


एसपी जोशी ने बताया कि 24 नवंबर को भिवाड़ी गांव स्थित मनी ट्रांसफर दुकान की मालकिन 32 वर्षीय पिंकी शर्मा ने रिपोर्ट दर्ज कराते हुए बताया कि शाम 8:00 बजे के करीब दुकान बंद करने के बाद वह भिवाड़ी गांव की गली से होते हुए जा रही थी। रास्ते में अंधेरा होने से एक लड़का उसका पर्स छीन कर भाग गया। जिसमें 20000 नगद, एटीएम पोश मशीन, दुकान की चाबियां व दो मोबाइल रखे हुए थे। रिपोर्ट पर मुकदमा दर्ज कर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अरुण मच्या, सीओ भिवाड़ी हरिराम कुमावत एवं भिवाड़ी थाना अधिकारी जितेंद्र सिंह के नेतृत्व में एक विशेष टीम गठित की गई।

गठित टीम ने घटनास्थल के आसपास के प्रतिष्ठानों व संभावित रास्तों के 100 से अधिक सीसीटीवी कैमरे की फुटेज देख प्राप्त हुलिये के आधार पर आसूचना संकलित की। घटना में दो लड़कों का होना व उनमें से एक का भिवाडी गांव का ही होना मालूम हुआ। इस पर टीम ने आरोपी देवेंद्र को दस्तयाब कर उससे पूछताछ के बाद घटना में शामिल महेंद्रगढ़ निवासी सूरज धानक को रात्रि में घर पर दबिश देकर दस्तयाब कर लिया।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement