The next 5 years is important for me: John Abraham-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jun 18, 2019 1:22 pm
Location
Advertisement

आने वाले 5 साल मेरे लिए काफी महत्वपूर्ण : जॉन अब्राहम

khaskhabar.com : सोमवार, 15 अप्रैल 2019 2:58 PM (IST)
आने वाले 5 साल मेरे लिए काफी महत्वपूर्ण : जॉन अब्राहम
नई दिल्ली। जॉन अब्राहम के अनुसार वर्तमान में वे अपने करियर के 'पर्पल पैच' में हैं, जो कि सही भी है। समय के साथ और सुनहरे पर्दे के अनुसार खुद को अभिनेता से निर्माता के रूप में ढालने वाले जॉन के अनुसार उनका अच्छा वक्त जल्द ही आने वाला है और आने वाले 5 साल उनके लिए 'काफी महत्वपूर्ण' साबित होंगे।

आईएएनएस से साक्षात्कार के दौरान जॉन ने कहा, "जब से मैं निर्माता बना हूं तब से एक अभिनेता के तौर पर मैंने बहुत बड़ा लीप लिया है और ऐसा इसलिए हुआ, क्योंकि मैं जिस तरह की फिल्में करना चाहता था और दर्शक जैसी फिल्में देखना चाहते थे वैसी फिल्में मुझे ऑफर नहीं हो रही थी। निर्माता बनने के बाद मैंने वैसी फिल्में बनाई जैसी फिल्में मैं चाहता था। हालांकि मैंने रॉ जैसी फिल्में भी की।"

"मेरा अच्छा वक्त अभी आने वाला है। आने वाले 5 साल मेरे लिए महत्वपूर्ण हैं, क्योंकि मुझे पता है कि मेरे हाथ में क्या है, मैं किस चीज पर शोध कर रहा हूं, किस दिशा में अपनी निर्माता कंपनी जेए इंटरटेनमेंट को लेकर जा रहा हूं और अभिनेता के तौर पर खुद को कहां ले जा रहा हूं और भी कई अभिनेताओं ने खुद को फिल्म जगत में स्थापित करने के लिए ऐसा किया है, आप आयुष्मान खुराना के 'विक्की डोनर' में निभाए गए किरदार को ही देखिए।"

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement