The mother-in-law killed Klyugi house buried-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 18, 2024 3:14 pm
Location
Advertisement

कलयुगी बहू ने सास को मारकर घर में दफनाया

khaskhabar.com : शनिवार, 18 फ़रवरी 2017 5:05 PM (IST)
कलयुगी बहू ने सास को मारकर घर में दफनाया
बिलासपुर। श्रीनयना देवी विस. क्षेत्र के तहत मजारी गांव में एक कलयुगी बहू ने अपनी 85 वर्षीय सास को मार कर अपने घर के अंदर ही दफनाया। पुलिस एवं उसकी बेटी को इस बात का पता एक सप्ताह बाद चला। जब पुलिस ने स्थानीय गुरूद्धारे का सीसीटीवी फूटेज को खंगाला। उसके बाद पुलिस ने तुरंत हरकत में आते ही घर पर दबिश दी तथा आरोपी बहू को हिरासत में लिया। इस खूनी वारदात का मुख्य कारण जमीनी विवाद माना जा रहा है। पुलिस ने घर के अंदर से शव को अपने कब्जे में ले लिया है तथा मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।
जानकारी के अनुसार गत एक सप्ताह पहले 11 फरवरी शनिवार को मजारी गांव में कमल जीत कौर पत्नी स्व. महेंद्र सिंह ने एक सप्ताह पहले किसी जमीनी विवाद को लेकर अपनी सास 85 वर्षीय सास जसकौर को मार कर अपने घर के अंदर ही दफनाया। बल्कि कमलजीत कौर ने बड़ी होशियारी से सास को मारकर घर के अंदर चार फुट गहरा गड्ढा खोदकर उसमें दफना दिया तथा ऊपर से फर्श डाल दिया। जिससे किसी को कोई शक न हो। बताया जाता है कि जमीनी विवाद को लेकर सास-बहू में पिछले कई दिनों से खटपट चल रही थी। जब जसकौर की बेटी सुरेन्द्र कौर ने मां से फोन पर बात करना चाही तो बहू ने सास के घर से भाग जाने की बात अपने परिजनों को बताई। उसके बाद अपनी मां की गुमशुदा होने की रिपोर्ट उसकी बेटी सुरिन्दर कौर ने पुलिस में लिखवाई। उसके बाद जब मजारी गांव के गुरुद्वारे में सीसीटीवी कैमरे की फुटेज में सास के भाग जाने को लेकर अथवा घर से बाहर जाने को लेकर खंगाला गया परन्तु सास को कहीं बाहर जाते नहीं देखा गया। जबकि बहू को किसी व्यक्ति के साथ मोटर साईकिल में आते हुए देखा गया।
पुलिस को इसी बात पर शक हुआ कि कहीं सास और बहू की खटपट से कोई घटना तो नहीं हुई तथा शक की सुई बहू पर जाती रही। पुलिस ने शनिवार को तुरंत हरकत में आते हुए बहू कमलजीत कौर को हिरासत में ले लिया तथा कमलजीत कौर ने भी अपना जुर्म कबूल कर लिया। पुलिस ने कमलजीत कौर को गिरफ्तार कर लिया है। मृतका के तीन बेटे तथा एक बेटी है तथा तीनों बेटों की मृत्यु हो चुकी है। इस मामले में एक अथवा दो लोगों के शामिल होने की भी संभावना जताई जा रही है। कमलजीत कौर का 10 वर्ष पूर्व महेंद्र सिंह से शादी हुई थी तथा लगभग तीन महीनें पूर्व महेंद्र सिंह की मौत हो गई थी। उधर, नयना देवी के डीएसपी बलदेव दत्त शर्मा ने बताया कि पुलिस को सूचना मिलने पर उक्त कारवाई की गयी तथा बहू ने जहां सास को मारकर दफनाया था। उसे वहां से निकाल कर पुलिस ने लाश को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

[# शिवरात्रि में इस बार चेक से मिलेगी देवी देवताओं को राशि, कारदारों को खाते खुलवाने के आदेश]

[# अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे]

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement