The master of the gold scam sat on the mind holding a pigtail in front of the person-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 20, 2024 10:49 am
Location
Advertisement

सोना घोटाले के मास्टर माइंड व्यक्ति के सामने तंब्बु लगाकर धरने पर बैठ गए

khaskhabar.com : बुधवार, 06 फ़रवरी 2019 10:28 PM (IST)
सोना घोटाले के मास्टर माइंड व्यक्ति के सामने तंब्बु लगाकर धरने पर बैठ गए
कैथल। सस्ता सोना खरीदने के लालच में लाखों रुपए दांव पर लगा बैठे दर्जनों लोग सोना घोटाले के मास्टर माइंड व्यक्ति के निवास पर उसके गांव कुलतारण में उनके घर के सामने तंब्बु लगाकर धरने पर बैठ गए। धरने की अध्यक्षता सुखपाल मोस्टरा ने की। गांव के कुछ लोगों ने भी इस धरने का समर्थन किया। धरने को संबोधित करते हुए सुखपाल ने कहा कि जिला प्रशासन इस करोड़ों के घोटाले में कोई कार्रवाई नहीं कर रहा है। उन्होंने जिला प्रशासन से मांग की है कि धरने पर ड्यूटी मैजिस्ट्रेट की नियुञ्चित की जाए ताकि कोई अप्रिय घटना न हो और उनका धरना शञ्चितप्रिय चलता रहे।

सुखपाल ने कहा कि सोनू ढांडा के खिलाफ कैथल, करनाल, अंबाला, कुरुक्षेत्र, फतेहाबाद सहित लगभग पूरे हरियाण में एक दर्जन से अधिक केस दर्ज हैं। सोनू ढांडा का नेटवर्क हरियाणा, पंजाब, दिल्ली, चंडीगढ़, यूपी आदि राज्यों में फैला हुआ है। धरने पर बैठे लोगों का कहना था कि 100 करोड़ से अधिक के घोटाले में शामिल सोनू ढांडा पिछले करीब 10 माह से फरार है।

उन्होंने प्रशासन से मांग की है कि जिला पुलिस प्रशासन इस मामले में तेजी दिखाते हुए आरोपी को शीघ्र गिरफ्तार करें। अपने पैसों की रिकवरी की मांग को लेकर धरने पर लहणा सिंह, वेदपाल, सुखपाल, ओमपाल, सुरेश ढांडा, अनिल, विजेन्द्र, कुलदीप, नरेश मलिक, मनोज मलिक, राजो, इन्द्रो, निता, सुमन, कृष्णा, किताबों, वेदपति, शालू, ऋतु, पुष्पा और पूनम आदि भी उपस्थित रहे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
Advertisement
Advertisement