The last day was the public face of the policies and programs Yojanaona-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 2:21 pm
Location
Advertisement

अंतिम दिन योजनाओं, नीतियों और कार्यक्रमों से जनता हुई रूबरू

khaskhabar.com : सोमवार, 16 जनवरी 2017 4:07 PM (IST)
अंतिम दिन योजनाओं, नीतियों और कार्यक्रमों से जनता हुई रूबरू
हमीरपुर। वर्तमान सरकार के चार वर्ष पूर्ण होने पर प्रदेश सरकार की विभिन्न विकासात्मक योजनाओं, कार्यक्रमों और नीतियों तथा उपलब्धियों को ग्रामीण स्तर पहुंचाने के लिये सूचना एवं जन सम्पर्क विभाग द्वारा जिला में 13 जनवरी से विशेष प्रचार अभियान चलाया जा रहा है। फोक मीडिया के कलाकारों द्वारा जिला के पांचों विधानसभा क्षेत्रों में प्रायोजित दलों द्वारा प्रदेश सरकार द्वारा आम जनमानस के हित में लागू नीतियों एवं कार्यक्रमों का नुक्कड़ नाटकों एवं गीत संगीत के माध्यम से प्रचार कर जागरूक किया गया।
यह जानकारी जिला लोक सम्पर्क अधिकारी विनय शर्मा ने दी। उन्होंने बताया कि अभियान के अंतिम सोमवार को सरस्वती कला मंच बिझड़ी के कलाकारों ने विधानसभा क्षेत्र बड़सर की ग्राम पंचायत करेर तथा सौर में साहिल म्युजिकल ग्रुप ने विस. सुजानपुर की ग्राम पंचायत बीड़ बगेहड़ां और धमडिय़ाणा में, त्रिवेणी कला संगम ने हमीरपुर के ग्राम पंचायत धनेड़ और फरनोल में,जीवन म्युजिकल ग्रुप के कलाकारों ने भोरंज के भुक्कड़ तथा नंदन पंचायतों में और नटराज कला मंच के कलाकारों द्वारा गौना करौर और बसारल में सामूहिक वर्ता, नुक्कड़ नाटक और गीत संगीत के माध्यम से प्रदेश सरकार की प्रमुख योजनाएं एवं उपलब्धियों से जनता को रूबरू करवाया।
कार्यक्रमों में पंचायत प्रतिनिधियों के अतिरिक्त ग्रामीणों ने प्रदेश सरकार की विभिन्न कल्याणकारी योजनाओं की जानकारी हासिल की और कहा कि सरकारी योजनाओं को घर.द्वार तक पहुंचाने के लिए फोक मीडिया के कलाकार बेहतर कार्य कर रहे हैं ताकि पात्र व्यक्ति योजनाओं का लाभ लेकर लाभान्वित हो सकें।

[@ पंजाब 2016 लेखा जोखा - 2016 की विधानसभा से जुड़ी बड़ी खबर।]

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement