The dumper trampled the bike rider and the child, both died on the spot-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
May 20, 2022 9:43 am
Location
Advertisement

डंफर ने बाइक सवार किशोर और बच्चे को रौंदा, मौके पर दोनों की मौत

khaskhabar.com : मंगलवार, 18 जनवरी 2022 1:34 PM (IST)
डंफर ने बाइक सवार किशोर और बच्चे को रौंदा, मौके पर दोनों की मौत
मेरठ। उत्तर प्रदेश के मेरठ के भावनपुर में किलो रोड पर जेई गांव के सामने सोमवार सुबह सड़क हादसा हुआ। कार ने बाइक सवार दो बच्चों को टक्कर मार दी। इस हादसे में दोनों बच्चे सड़क पर गिर गए और दूसरी दिशा से आ रहा डंफर दोनों के ऊपर से गुजर गया। बच्चों की मौके पर ही मौत हो गई। इसके बाद डंफर छोड़कर आरोपी चालक फरार हो गया।


दूसरी ओर, हादसे के बाद ग्रामीणो की भीड़ ने हंगामा कर दिया और सड़क पर जाम लगा दिया। पुलिस ने कार सवार और डंफर चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। भावनपुर थाना प्रभारी नीरज मलिक ने बताया कि नंगला साहू गांव निवासी जमशेद का बेटा तालिब (15 साल) पड़ोसी मेहताब के बेटे हमजा (6 साल ) के साथ सोमवार सुबह जेई गांव गया था। गांव से वापस लौटते समय किला रोड पर ही जेई गांव के बाहर कोल्हू के सामने मेरठ की ओर से आ रही एक्सयूवी कार ने तालिब की बाइक को टक्कर मार दी।


हादसे के बाद मौके ग्रामीणो की भीड़ एकत्र हो गयी। भीड़ को देख आरोपी चालक डंफर वहीं छोड़कर भाग गया। ग्रामीणो द्वारा प्राप्त सूचना पर पुलिस मौके पर पहुँचकर शवों को कब्जे मे लिया और पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा गया। आरोपी चालक की तलाश कर जल्द गिरफ्तारी का दावा किया है।


--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement