The children showed their skills in the program in kaithal-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 19, 2024 8:19 am
Location
Advertisement

अपनी राहें अपनी आजादी राहगिरी कार्यक्रम में बच्चों ने दिखाया अपना हुनर

khaskhabar.com : रविवार, 07 अप्रैल 2019 5:28 PM (IST)
अपनी राहें अपनी आजादी राहगिरी कार्यक्रम में बच्चों ने दिखाया अपना हुनर
कैथल। कैथल पुलिस एवं जिला प्रशासन द्वारा विभिन्न संस्थाओं के सहयोग से स्थानीय महाराजा सूरजमल जाट स्टेडियम के नजदीक करनाल रोड पर अपनी राहें-अपनी आजादी राहगिरी कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम में विभिन्न स्कूल के बच्चों के साथ-साथ स्थानीय आम जन व छोटे-छोटे बच्चों ने सांस्कृतिक कार्यक्रम पेश कर माहौल को खुशनुमा बना दिया।

राहगिरी में जहां मौजूद लोगों ने इन पलों का खूब आनंद लिया वहीं सड़क से गुजर रहे व्यक्ति भी इन कार्यक्रमों को देखकर वहीं रुक कर सांस्कृतिक कार्यक्रमों में झूम रहे थे। कार्यक्रम का शुभारंभ डीएसपी कुलवंत सिंह, कुलभूषण तथा डीएसपी विनोद शंकर ने दीप शिखा प्रज्ज्वलित करके किया।
डीएसपी कुलवंत सिंह ने कहा कि राहगिरी कार्यक्रम से तनाव से मुक्ति मिलती है। सांस्कृतिक कार्यक्रमों के माध्यम से जहां छोटे-छोटे बच्चों को मंच मिलता है, वहीं आमजन भी इन कार्यक्रमों का खूब आनंद उठाते हैं। रोजमर्रा की भागदौड़ भरी जिन्दगी में राहगिरी कार्यक्रम से मस्ती के पलों का आभास होता है और व्यक्ति अपने आप को तरोताजा महसूस करता है।
उन्होंने कहा कि राहगिरी कार्यक्रम के आयोजन का उद्देश्य पुलिस व जनता में आपसी ताल-मेल को बढाने के साथ-साथ लोगों को कुछ पलों के लिए जिन्दगी के तनाव को भुलाकर मस्ती के पलों का आनंद उठाना है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
Advertisement
Advertisement