The businessman wife demanded capital punishment for the accused policeman-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 6:52 am
Location
Advertisement

व्यवसायी की पत्नी ने आरोपी पुलिसकर्मी को फांसी की सजा देने की मांग की

khaskhabar.com : सोमवार, 11 अक्टूबर 2021 2:06 PM (IST)
व्यवसायी की पत्नी ने आरोपी पुलिसकर्मी को फांसी की सजा देने की मांग की
कानपुर। व्यवसायी मनीष गुप्ता की पत्नी मीनाक्षी ने अपने पति की हत्या के आरोपी निलंबित निरीक्षक जे.एन. सिंह व उपनिरीक्षक अक्षय मिश्रा के लिए फांसी की सजा की मांग की है। सोमवार को पत्रकारों से बात करते हुए, उन्होंने कहा कि 6 में से 2 आरोपी पुलिसकर्मियों को गिरफ्तार कर लिया गया है और वह उनके लिए मौत की सजा चाहती है और अन्य चार के लिए भी, जो अभी भी फरार हैं।

उन्होंने कहा, "आरोपी पुलिसकर्मी फांसी के लायक हैं क्योंकि उन्होंने मेरे पति की बिना किसी गलती के हत्या कर दी।"

27 सितंबर को गोरखपुर में एक होटल में छापेमारी के दौरान पुलिसकर्मियों द्वारा कथित रूप से मारे गए मृतक व्यवसायी के लिए परिवार 13वें दिन की रस्में निभा रहा है।

मीनाक्षी ने कहा, "मैं अपना संघर्ष जारी रखूंगी। मैं चाहती हूं कि 16 अक्टूबर को मेरे पति के जन्मदिन से पहले सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाए।"

उन्होंने यह भी मांग की कि मामले की सुनवाई कानपुर में होनी चाहिए। "मैं चाहती हूं कि मामले की सुनवाई कानपुर की अदालत में हो क्योंकि मैं अपने बच्चे के साथ गोरखपुर नहीं जा सकती। मामले की सुनवाई फास्ट-ट्रैक कोर्ट में होनी चाहिए। इसके अलावा, मैं उस जमीन पर कदम नहीं रखना चाहती, जहां मेरी और मेरे बेटे की जिंदगी बर्बाद कर दी गई।"

उन्होंने कहा, "मैं इस संबंध में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से अपील करूंगी।"

उन्होंने लोगों से सहयोग करने और यह सुनिश्चित करने की भी अपील की कि उसे अपने पति के लिए न्याय मिले और आरोपियों को सलाखों के पीछे डाला जाए।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement