The boy was attacked by the sword on schoolgirl after refusing marriage-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Dec 7, 2019 7:03 am
Location
Advertisement

शादी से मना करने पर युवक ने स्कूल में छात्रा पर किया तलवार से हमला

khaskhabar.com : बुधवार, 26 जुलाई 2017 9:33 PM (IST)
शादी से मना करने पर युवक ने स्कूल में छात्रा पर किया तलवार से हमला
फरीदकोट। शादी से मना करने पर एक युवक ने स्कूल में जाकर छात्रा को तलवार से घायल कर दिया। छात्रा की हालत गंभीर बनी हुई है। डॉक्टरों के मुताबिक उसके दोनों हाथों मेें गहरी चोट व फ्रेक्चर है। घायल छात्रा सदमे के कारण बात करने की स्थिति में नहीं है। घटना टैगोर स्कूल की है। आरोपी तलवंडी साबो स्थित लाले वाला रोड निवासी जसवीर सिंह (19 वर्ष) इसी स्कूल में दसवीं का छात्र था। दसवी में फेल होने के बाद उसने स्कूल छोड़ दिया था।

बुधवार को वह मेडिकल कॉलेज अस्पताल के ऑर्थो वार्ड के बेड नंबर 17 पर गुमसुम बैठी रही। ऑर्थो विभाग के डाक्टर संदीप कुमार का कहना है कि लड़की के दोनों हाथों की कलाई में चोट है। उसका पूरा चेकअप किया जाना बाकी है। इसके बाद ही पता चल पाएगा कि कमर में चोट गहरी है या नहीं।


वहीं, छात्रा के परिजनों ने हमलावर को कड़ी सजा देने की मांग की है। मां ने कहा, 'मेरी बेटी ने ऐसा क्या कसूर किया था, जिस कारण उसको यह पीड़ा व दर्द सहना पड़ रहा है। नानी का कहना है कि ऐसे सिरफिरे लोगों को कानून सख्त से सख्त सजा दे, ताकि फिर कोई ऐसा दुस्साहस न कर पाए।

शादी से इंकार करने पर किया था हमला

गौरतलब है कि मंगलवार को वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गया था। उसने भरी कक्षा में छात्रा पर तलवार से हमला किया था।

प्रिंसिपल जोगिंदर सिंह के मुताबिक वह पीछे वाली दीवार फांद कर स्कूल में दाखिल हुआ था। वह पिछले 15 दिन से छात्रा को परेशान कर रहा था। एसएचओ जगदीश कुमार ने बताया कि आरोपी छात्रा पर शादी के लिए दवाब बना रहा था। छात्रा के इंकार करने पर उसने हमला कर दिया। उसकी तलाश जारी है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
Advertisement
Advertisement