The bodies of the mother and daughters were missing in canal-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 19, 2024 4:00 pm
Location
Advertisement

गुमशुदा मां-बेटियों के शव नहर में मिले

khaskhabar.com : गुरुवार, 26 जनवरी 2017 4:11 PM (IST)
गुमशुदा मां-बेटियों के शव  नहर में मिले
जींद। दवा लेने के बहाने घर से गई निकली मां व दो बेटियों के शव पुलिस को हिसार जिले की तीन अलग-अलग नहरों से बरामद हुए हैं। मौके से पुलिस को मिले सुसाइड नोट में महिला ने बेटियों के साथ अपनी मौत के लिए खुद को जिम्मेदार बताया है। नरवाना पुलिस ने मां व एक बेटी के शव को हिसार और दूसरी बेटी के शव को पोस्टमार्टम के लिए हांसी भेजा है। सुसाइड नोट को कब्जे में लेकर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।
जानकारी के अनुसार हिसार के गांव बगला निवासी सुमेस्ता की शादी वर्ष 2011 में जींद जिले के गांव सुदकैन कलां निवासी संदीप के साथ हुई थी। 20 जनवरी को वह अपनी दो बेटियों डेढ़ वर्षीय पूर्वी और तीन वर्षीय प्रांची के साथ दवाई लेने के बहाने से घर से निकली, लेकिन वापस नहीं लौटी। बाद में परिजनों ने नरवाना सदर थाना में तीनों की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई।
बुधवार को हिसार के बरवाला कस्बे खरकड़ा गांव के पास सुमेस्ता का शव सुरबरा माइनर में मिला, जबकि पूर्वी का शव हिसार के गांव सातरोड के पास बालसमंद माइनर से मिला। सूचना मिलने के बाद हिसार नागरिक अस्पताल पहुंचे परिजनों ने दोनों शवों की पहचान की। इसी बीच देर शाम बड़ी बेटी प्राची का शव थुराना गांव के पास हांसी माइनर में मिला।

[@ वर्ष 2016 की वे खबरें जो बनी पूरे विश्व में चर्चा का विषय ]

[@ अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे]

Advertisement
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
Advertisement
Advertisement