The blessings of the saints taken by the Chief Minister-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
May 26, 2020 11:03 am
Location
Advertisement

मुख्यमंत्री ने लिया संतों का आशीर्वाद

khaskhabar.com : मंगलवार, 17 जुलाई 2018 6:17 PM (IST)
मुख्यमंत्री ने लिया संतों का आशीर्वाद
डूंगरपुर। मुख्यमंत्री वसुन्धरा राजे ने डूंगरपुर दौरे के दूसरे दिन मंगलवार को साबला स्थित श्री हरि मंदिर में दर्शन कर प्रदेश की सुख-समृद्धि और खुशहाली की कामना की।
सीएम राजे ने पूजा एवं दर्शन के बाद मावजी महाराज संग्रहालय में करीब 25 से अधिक धूणी, धाम एवं मठों से जुड़े साधु-संतों का आशीर्वाद लिया और श्रीफल भेंटकर एवं शाॅल ओढ़ाकर उनका सम्मान किया।
मुख्यमंत्री ने कहा कि किसी भी अच्छे कार्य की सफलता के लिए साधु-संतों का आशीर्वाद जरूरी है। उन्होंने साधु-संतों से कहा कि जिस तरह उन्होंने हमेशा आशीर्वाद दिया है, उसी तरह आगे भी देते रहे ताकि सभी को साथ लेकर मैं आमजन की भलाई के काम कर सकूं।
सीएम राजे ने कहा कि बेणेश्वर धाम पर संत मावजी महाराज का भव्य पेनोरमा बनाया जा रहा है। इसके अलावा बेणेश्वर धाम के घाटों के सौन्दर्यीकरण एवं एनिकट मरम्मत के काम भी हो रहे हैं। उन्होंने हरि मंदिर की व्यवस्थाओं के संबंध में कलक्टर को आवश्यक दिशा-निर्देश भी दिए।
इससे पहले बेणेश्वर धाम के पीठाधीश्वर गोस्वामी अच्युतानंद जी महाराज ने मुख्यमंत्री का शाॅल ओढ़ाकर स्वागत किया।
इस अवसर पर यूडीएच मंत्री श्रीचंद कृपलानी, जलदाय राज्यमंत्री सुशील कटारा, सांसद हर्षवर्द्धन सिंह, आसपुर विधायक गोपीचंद मीणा सहित गणमान्यजन एवं आमजन उपस्थित थे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement