Thanangaji gangrape case: Alwer Police files charge sheet against all 6 accused-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Dec 8, 2019 2:55 am
Location
Advertisement

थानागाजी गैंगरेप मामले में आरोपियों के खिलाफ कोर्ट में चालान पेश, यहां पढ़ें

khaskhabar.com : शनिवार, 18 मई 2019 5:15 PM (IST)
थानागाजी गैंगरेप मामले में आरोपियों के खिलाफ कोर्ट में चालान पेश, यहां पढ़ें
अलवर। थानागाजी गैंगरेप मामले में अलवर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ शनिवार को कोर्ट में चालान पेश कर दिया है। मीडिया से बातचीत करते हुए अलवर पुलिस अधीक्षक पारिस देशमुख ने कहा कि थानागाजी सामूहिक दुष्कर्म मामले में सभी 6 आरोपियों के खिलाफ अनुसूचित जाति एवं जनजाति अदालत में चालान पेश कर दिया गया है, इन आरोपियों में 5 के खिलाफ आईपीसी की धारा के तहत केश दर्ज किए गए।

जिनमें छेड़छाड़ करना, अपहरण करना, मारपीट करना, जाति सूचक शब्दो का इस्तेमाल करना, सामूहिक दुष्कर्म करना एवं लूटपाट के मुकदमें दर्ज किए गए जबकि 6 आरोपी के खिलाफ आईटी एक्ट में केश दर्ज किया गया।

जिन आरोपियों के विरूध चालान पेश किया गया उनमें हंसराज, इंद्रराज, महेश, अशोक मुकेश और छोटेलाल शामिल है। चालान के साथ सभी गवाह, तकनीकी साक्ष्य, सीडीआर एफएसएल की रिपोर्ट तकनीकी विशेषज्ञ की रिकॉर्ड वॉयस टेस्ट आदि शामिल किए गए हैं। आरोपियों द्वारा पीड़ित लड़की को बार-बार फोन करने की रिकॉर्डिंग को भी एफएसएल जांच के लिए भेज दिया गया है।

उन्होंने बताया कि सभी आरोपियाें का वॉइस टेस्ट लिया गया है जो एफएसएल टीम को भेजा गया है, जिसे भी इसकी सुनवाई में शामिल किया जाएगा। इस मामले में एफएसएल रिपोर्ट आने पर उसे अदालत में पेश कर दिया जाएगा।

उन्होंने बताया कि इस केश में प्रकरण अधिकारी नियुक्त किया जाएगा जो इस पूरे केश की जांच करेंगा। इसके अलावा उन्होंने बताया कि इस मामले में वीडियो वायरल करने के संबंध में एक यूट्यूब पर चलने वाले चैनल के खिलाफ केश दर्ज किया गया है।

बता दें कि 26 अप्रैल को महिला के साथ पति के सामने ही 5 आरोपियों ने सामूहिक दुष्कर्म कर उसका वीडियो इंटरनेट पर वायरल कर दिया था। इस संदर्भ में 2 मई को एफआईआर दर्ज हुई।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement