Tensions after abduction of newlyweds in Sikar-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 5:33 pm
Location
Advertisement

सीकर में नवविवाहिता के अपहरण के बाद तनाव

khaskhabar.com : शनिवार, 20 अप्रैल 2019 6:46 PM (IST)
सीकर में नवविवाहिता के अपहरण के बाद तनाव
जयपुर। राजस्थान के सीकर में एक नवविवाहिता के अपहरण के बाद बढ़े तनाव के चलते जिला प्रशासन ने शनिवार को इंटरनेट सेवा निलंबित कर दी।

सीकर में पुलिस अधीक्षक अमनदीप सिंह ने कहा कि कानून-व्यवस्था को बनाए रखने के लिए इंटरनेट सेवा सुबह छह बजे से शाम के छह बजे तक के लिए बंद कर दी गई है।

उन्होंने आगे बताया, "अगवा हुई दुल्हन को ढूढ़ने के प्रयास जारी हैं। हमने गाजियाबाद के 17 थानों में दुल्हन की तस्वीर भेजी है। इसके साथ ही उत्तर प्रदेश के कई जगहों पर छापेमारी की जा रही है।"

राजपूत समुदाय के लोग गुस्से में हैं, क्योंकि अपहरण (बुधवार) के तीन दिनों बाद भी लापता दुल्हन का कुछ पता नहीं चल पाया है।

गुरुवार से ही लोग जिला कलेक्टर के आवास के बाहर प्रदर्शन कर रहे हैं।

राजपूत समुदाय के नेता गिरिराज सिंह लोटवाडा ने शनिवार को अपने समुदाय के लोगों से शांति-व्यवस्था बनाए रखने और साथ ही किसी भी अप्रिय कार्य से बचने की अपील की।

उन्होंने कहा, "डीजीपी ने मुझे भरोसा दिलाया है कि दुल्हन को जल्द ही खोज लिया जाएगा। उनके हाथ कुछ महत्वपूर्ण सबूत लगे हैं। उन्होंने अपील की कि राज्य में कानून-व्यवस्था बनाए रखा जाए, साथ ही पुलिस को अपना काम करने दिया जाए।"

बुधवार को शादी के बाद अपने ससुराल जा रही दुल्हन को कुछ हथियारबंद लोगों ने सीकर जिले के मोरदुंगा गांव के नजदीक अगवा कर लिया था।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement