Tempo overturned from vehicle collision in Sultanpur UP, 2 killed in Accident-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jun 17, 2021 8:31 am
Location
Advertisement

वाहन की टक्कर से टेम्पो पलटा, 2 की मौत

khaskhabar.com : रविवार, 27 मई 2018 08:03 AM (IST)
वाहन की टक्कर से टेम्पो पलटा, 2 की मौत
सुलतानपुर । जनपद के जयसिंहपुर कोतवाली थाना क्षेत्र में टांडा-बांदा हाईवे पर हुए सड़क हादसे में जहां दो लोगों की मौत हो गई, वहीं एक ही परिवार के चार लोग घायल हो गए। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
पुलिस के मुताबिक, जयसिंहपुर कोतवाली क्षेत्र के चोरमा निवासी रामबक्श का परिवार लोधियाना (पंजाब) में रहता है। शुक्रवार की देर रात रामबक्श (56), अपनी पत्नी कमलेश (50), बेटा मनोज (22), बहू बिंदा रानी (21) व तीन साल के पोते के साथ सुलतानपुर रेलवे स्टेशन पर उतरे। यहां से घर जाने लिए पूरा परिवार टेम्पो पर सवार हुआ। टेम्पो में अम्बेडकरनगर के सिगिरियाएं गांव निवासी जगन्नाथ (50) भी सवार थे।
बताते हैं कि सभी लोग टांडा-बांदा हाईवे पर गोसाईंगंज थाना क्षेत्र के छोटू तिवारी का पुरवा (गड़ौली) के पास पहुंचे थे, जहां एक अज्ञात वाहन ने टेम्पो में टक्कर मार दी। टेम्पो पलट गया और उसमें सवार रामबक्श की मौत हो गई, जबकि टेम्पो में सवार अन्य सभी लोग घायल हो गए।
लोगों की सूचना पर पहुंची पुजिस ने घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया। जहां से जगन्नाथ की गंभीर हालत को देखते हुए लखनऊ रेफर कर दिया गया। रास्ते में उनकी भी मौत हो गई। अन्य घायलों का इलाज जारी है।
--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement