Tell Congress your opinion, make Ram temple in Ayodhya, or Babri Masjid - Dinesh Sharma-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 28, 2024 2:18 pm
Location
Advertisement

कांग्रेस अपना अभिमत बताये, अयोध्या में राममंदिर बने, या बाबरी मस्जिद - दिनेश शर्मा

khaskhabar.com : सोमवार, 23 अप्रैल 2018 2:59 PM (IST)
कांग्रेस अपना अभिमत बताये, अयोध्या में राममंदिर बने, या बाबरी मस्जिद - दिनेश शर्मा
जयपुर । यूपी के डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा ने कहा है कि राममंदिर का निर्माण होना भाजपा के संकल्प पत्र में है, लेकिन कांग्रेस पार्टी अपना यह अभिमत बताये कि अयोध्या में उसे बाबरी मस्जिद बनवानी है या राममंदिर।
पत्रकारों से बातचीत में डिप्टी सीएम ने कहा कि राममंदिर को लेकर भाजपा पहले ही कह चुकी है कि कोर्ट का फैसला और सर्वअनुमति भाजपा को मान्य होगी। लेकिन कांग्रेस पार्टी अपना अभिमत देश के सामने नहीं रख रही है। वहीं कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के पीएम नरेंद्र मोदी के खिलाफ दिए गए बयान पर शर्मा ने कहा कि एक के बाद एक प्रदेशों को खोने के बाद कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की मानसिक वेदना को समझा जा सकता है।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी अपनी राजनीतिक यात्रा के अंतिम दौर से गुजर रही है। अब देश में गांधी जी वाली कांग्रेस नहीं है, बल्कि इटालियन कांग्रेस कार्य कर रही है। उन्होंने कहा कि यह देश में पहली बार हो रहा है कि सुप्रीम कोर्ट जैसी सर्वोच्च संस्था पर विपक्षी दल उंगली उठा रहे है। सुप्रीम कोर्ट को धमकाने को साहस होने लगा है।
डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा ने कहा कि भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने बूथ स्तर पर भाजपा को मजबूत करने का कार्य किया है। जबकि कांग्रेस पार्टी सिर्फ मां-बेटे की पार्टी बनकर रह गई है। वहीं समाजवादी पार्टी सुसुर,बेटा, बहू और चाचा की पार्टी बनकर रह गई है।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement