Tejashwi met Nitish regarding caste census in Bihar, CM gave confidence-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 16, 2024 10:42 pm
Location
Advertisement

बिहार में जातीय जनगणना को लेकर नीतीश से मिले तेजस्वी, सीएम ने दिया भरोसा

khaskhabar.com : बुधवार, 11 मई 2022 9:21 PM (IST)
बिहार में जातीय जनगणना को लेकर नीतीश से मिले तेजस्वी, सीएम ने दिया भरोसा
पटना । बिहार में जातीय जनगणना को लेकर गरमाई सियासत ठंडा होने का नाम नही ले रही है। इस बीच, इस मामले को लेकर विधानसभा में विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव बुधवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मिलने पहुंचे। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने उन्हें अपराह्न् 4.30 बजे का मिलने का समय दिया था। इस दौरान दोनो नेताओं के बीच करीब 40 मिनट तक बातचीत हुई। मुख्यमंत्री से मिलने के बाद तेजस्वी ने कहा कि जातीय जनगणना को लेकर सीएम ने भरोसा दिया है।

तेजस्वी यादव ने दावा किया कि मुख्यमंत्री ने आश्वस्त किया है कि जल्द सर्वदलीय बैठक बुलायेंगे कि राज्य में जाति की जनगणना कैसे कराई जाए।

तेजस्वी ने कहा मुख्यमंत्री ने आश्वस्त किया है कि वे जल्द से जल्द यह कराना चाहते हैं। मुख्यमंत्री ने कहा है कि अन्य राज्य भी जनगणना करा रहे हैं, लेकिन वे बिहार में सही ढंग से जातीय जनगणना कराना चाहते हैं।

तेजस्वी ने आगे कहा कि सीएम ने कहा है कि मंत्रिमंडल से इस बारे में प्रस्ताव पास करना होगा। इसके पहले वे चाहते हैं कि सर्वदलीय बैठक बुलाकर सबकी राय ले ली जाए। राजद नेता तेजस्वी ने बताया कि उनकी मुख्यमंत्री से बेरोजगारी के बारे में भी बात हुई है।

तेजस्वी ने कहा कि सीएम ने कहा है तो कुछ दिन इंतजार करना होगा।

उल्लेखनीय है कि जातीय जनगणना को लेकर मंगलवार को तेजस्वी ने मुख्यमंत्री को 72 घंटे का अल्टीमेटम देते हुए कहा था कि वे समझना चाहते हैं कि आखिर इस मुद्दे पर सीएम की मंशा क्या है? सीएम ने 24 घंटे के बाद ही तेजस्वी को समय दे दिया।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement