Tej Pratap Yadav engaged to Aishwarya Rai in absence of Lalu Prasad Yadav, see pics-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 7:49 pm
Location
Advertisement

लालू की गैरमौजूदगी में ऐश्वर्या राय से हुई तेजप्रताप की सगाई, देखें-तस्वीरें

khaskhabar.com : बुधवार, 18 अप्रैल 2018 2:36 PM (IST)
लालू की गैरमौजूदगी में ऐश्वर्या राय से हुई तेजप्रताप की सगाई, देखें-तस्वीरें
पटना। राष्ट्रीय जनता दल (राजद) अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के बड़े पुत्र और बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव की सगाई बुधवार को पूर्व मुख्यमंत्री दारोगा प्रसाद की पौत्री व पूर्व मंत्री चंद्रिका प्रसाद राय की पुत्री ऐश्वर्या के साथ हुई। सगाई का कार्यक्रम पटना के एक नामी-गिरामी होटल में बुधवार अपराह्न पूरे रीति रिवाज के साथ संपन्न हुआ। दोनों 12 मई को शादी के बंधन में बंधेंगे।

सगाई की कुछ तस्वीरें सामने आई है। जिनमें ऐश्वर्या फिरौजी रंग का मॉडल लंहगा पहने नजर आई। वहीं, तेज प्रताप ने नीले रंग की शेरवानी पहनी रखी है। एक तस्वीर में उनके साथ बहन मीसा भारती दिखाई दे रही हैं। लेकिन, परिवार लालू यादव की कमी खल रही है। चारा घोटाले मामले में जेल में बंद लालू यादव इस समारोह में शामिल नहीं हो पाए। आपको बता दें कि सगाई के लिए पिछले कई दिनों से तैयारियां चल रही थीं।

इस कार्यक्रम में तेजप्रताप और ऐश्वर्या के पारिवारिक सदस्यों के अलावा करीबी लोग शामिल हुए। समारोह को लेकर तेजप्रताप यादव के छोटे भाई व पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने भी अपने सभी कार्यक्रम दो दिनों के लिए स्थगित कर दिए थे। इससे पहले तेजप्रताप की मां और पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने पत्रकारों को बताया कि सगाई में दोनों परिवारों के लोग ही शमिल होंगे। उन्होंने ऐश्वर्या की तारीफ करते हुए कहा, मैंने ही बहू को खोजा है।

ऐश्वर्या संस्कारी और सुशील है। उन्होंने कहा कि दोनों परिवारों के बीच बहुत दिनों से संबंध है और अब यह संबंध रिश्तेदारी में बदलने वाला है। तेजप्रताप और ऐश्वर्या की शादी 12 मई को पटना में होगी। राजद के एक नेता की मानें तो शादी की अन्य रस्में मेहंदी, संगीत, हल्दी आदि राबड़ी देवी के सरकारी आवास से संपन्न होंगी जबकि विवाह समारोह वेटनरी मैदान में आयोजित किया जाएगा।

सगाई की तस्वीरें देखने के लिए आगे के स्लाइड पर क्लिक करें


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/4
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement