Teenager raped in Jaipur, mother sent video on mobile -m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jul 29, 2021 7:48 pm
Location
Advertisement

जयपुर में किशोरी से दुष्कर्म, मां को मोबाइल पर भेजा वीडियो

khaskhabar.com : मंगलवार, 15 जून 2021 11:51 AM (IST)
जयपुर में किशोरी से दुष्कर्म, मां को मोबाइल पर भेजा वीडियो
जयपुर। करधनी थाना इलाके में एक किशोरी से दुष्कर्म कर अश्लील क्लिपिंग बनाकर ब्लेकमेल किया। इतना ही नहीं आरोपित ने पीडि़ता की मां को मोबाइल पर वीडियो भी भेज दिया। पुलिस ने बगरू इलाके से पीडि़ता को दस्तयाब कर पोस्को एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज किया है। आरोपित कुछ दिनों पूर्व ही जेल से छूटकर आया है। पीडि़ता पहले भी आरोपित के खिलाफ दो बार मामला दर्ज करा चुकी है।

एसएचओ राजेश बाफना ने बताया कि हरनाथपुरा निवासी 17 वर्षीय किशोरी के पिता ने सोमवार देर रात रिपोर्ट दर्ज कराई है। आरोप है कि उसकी बेटी स्कूटी लेकर किसी काम से जा रही थी। इसी दौरान शेखावत मार्ग पर अजीत सिंह बाइक लेकर खड़ा था। बाइक को स्कूटी के आगे लगाकर डरा-धमकाया और उसी की स्कूटी से बगरू के पास ले गया।

परिजन कर रहे थे तलाश- आरोप है कि अजीत ने डरा-धमकाकर उसके साथ दुष्कर्म किया अश्लील क्लिपिंग बना ली। आरोपित अजीत ने उसका मोबाइल भी बंद कर दिया। रातभर पीडि़ता की अस्मत को तार-तार करता रहा। काफी देर तक घर नहीं पहुंचने पर मां व बहन ने मोबाइल नंबर पर कॉल किया, तो उसका मोबाइल बंद मिला। इधर-उधर तलाशने के साथ ही पीडि़ता से संपर्क साधने के लिए मोबाइल पर कई बार मैसेज भी भेजे।

लाइव लोकेशन से पहुंची पुलिस - सुबह नींद खुलने पर अजीत कमरे में नहीं था। तब उसने मौका पाकर मोबाइल ऑन किया और अपनी बहन से बात कर आपबीती सुनाई। व्हाटसएप पर लाइव लोकेशन भेजी, जिसके बाद गुस्साएं परिजनों ने थाने जाकर घटना की जानकारी दी। लाइव लोकेशन क आधार पर करधनी थाना पुलिस बगरू जा पहुंची। वहां से पीडि़ता को दस्तयाब किया, लेकिन आरोपित उससे पहले ही स्कूटी लेकर वहां से फरार हो गया।

मां को मोबाइल पर भेजा वीडियो - उसके बाद आरोपित ने पीडि़ता की मां के मोबाइल नंबर पर दुष्कर्म का वीडियो भेज दिया। जिसे देखकर परिवार सदमे में है। पुलिस का कहना है कि वर्ष 2020 में आरोपित अजीत के खिलाफ पीडि़ता दो बार मुकदमा दर्ज करा चुकी है। जांच में सामने आया है कि अभी भी आरोपित ने उसे पहले एसएमएस भेजा था। फोन पर बात होने के बाद किशोरी उससे मिलने के लिए गई थी। पहली बार लडक़ी ने युवक के खिलाफ अपहरण किए जाने का मामला दर्ज कराया था। पुलिस ने जांच शुरू की तो वह बयानों में पलट गई।

पुलिस ने फाइल को बंद कर दिया। इसके बाद दोबारा से लडक़ी ने अपहरण कर दुष्कर्म किए जाने का मामला दर्ज कराया। तब कोर्ट में बयानों में लडक़ी ने रेप की बात कही। करधनी पुलिस ने अजीत को गिरफ्तार कर लिया था। बताया जा रहा है कि अजीत की कुछ दिनों पहले ही जमानत हुई थी। अब लडक़ी ने तीसरी बार अजीत के खिलाफ ही दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज करा दिया।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement