Teacher tried misbehaving with cook in chitrakoot -m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 4:57 pm
Location
Advertisement

शिक्षक ने की रसोइया से दुष्कर्म की कोशिश

khaskhabar.com : बुधवार, 10 जनवरी 2018 4:36 PM (IST)
शिक्षक ने की रसोइया से दुष्कर्म की कोशिश
चित्रकूट | उत्तर प्रदेश में चित्रकूट जिले की शहर कोतवाली क्षेत्र के करारी गांव के प्राथमिक विद्यालय में कार्यरत रसोइया के साथ कथित तौर पर एक शिक्षक द्वारा दुष्कर्म की कोशिश किए जाने का मामला सामने आया है।

ग्राम प्रधान कोदा प्रसाद ने बुधवार को बताया, "प्राथमिक विद्यालय करारी में मध्यान्ह भोजन बनाने के लिए नियुक्त रसोइया ने विद्यालय के प्रधानाध्यापक के खिलाफ दुष्कर्म की कोशिश करने की शिकायत की है। ग्राम शिक्षा समिति का अध्यक्ष होने के नाते इस शिकायत को पुलिस को हस्तगत कर दिया है।"

उन्होंने बताया कि ग्राम शिक्षा समिति के पदाधिकारियों ने भी अपने स्तर से जांच की है, जिसमें काफी हद तक आरोप सही पाया गया है और शिक्षक ने अपनी गलती स्वीकार कर ली है।

विद्यालय के प्रधानाध्यापक मोहम्मद असरफ ने बताया, "ग्राम प्रधान व गांव के कई लोगों की मौजूदगी में मंगलवार को शिक्षक ने रसोइया के पैर छूकर माफी मांग ली है और मामले में समझौता हो गया है।"

जबकि पीड़ित महिला ने कहा, "माफी मांगने के बाद मंगलवार शाम शिक्षक ने उसे धमकाया है और शिकायत वापसी के लिए शपथ पत्र न देने पर जान से मारने की धमकी दी है।"

पुलिस चौकी भरतकूप के प्रभारी उपनिरीक्षक श्यामसुंदर यादव ने बताया, "ग्राम शिक्षा समिति द्वारा प्रेषित की गई महिला की शिकायत पर जांच चल रही है, महिला और शिक्षक के बीच हुए कथित समझौते की जानकारी पुलिस को नहीं है।"

आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement