Teacher proposed marriage to the girl student, fierce ruckus in college-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
May 20, 2022 3:59 pm
Location
Advertisement

शिक्षक ने छात्रा को दिया शादी का प्रस्ताव, कॉलेज में जमकर हंगामा

khaskhabar.com : मंगलवार, 14 दिसम्बर 2021 12:42 PM (IST)
शिक्षक ने छात्रा को दिया शादी का प्रस्ताव, कॉलेज में जमकर हंगामा
बिजनौर । बिजनौर के एक कॉलेज में शिक्षक की शर्मनाक हरकत सामने आई है। इंजीनियरिंग की एक छात्रा ने एक शिक्षक से कॅरियर के संबंध में सलाह मांगी तो पहले उसने दोस्ती करने का दबाव डाला। छात्रा ने इसका विरोध किया तो उसने व्हाट्सएप चैट में विल यू मैरी मी तक छात्रा को लिखकर भेज दिया। इसके बाद कॉलेज में जमकर हंगामा हुआ। इस मामले की जानकारी मिलते ही कॉलेज प्रबंधन ने शिक्षक को निष्कासित कर दिया। घटना बिजनौर के वीरा कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग एंड मैनेजमेंट की है। छात्रा ने इसकी शिकायत क्लास में की तो पता चला शिक्षक इस तरह से दो और छात्राओं को मैसेज कर रहा था। इसके बाद अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के पदाधिकारियों ने जमकर हंगामा किया। शिक्षक के दूसरे वर्ग से जुड़ा होने के चलते मामला और बढ़ गया। वहीं, मामले की जानकारी मिलते ही कॉलेज प्रबंधन ने तुरंत शिक्षक को निष्कासित कर दिया। पुलिस तहरीर मिलने पर कार्रवाई की बात कह रही है।

विद्यार्थी परिषद के प्रांत संयोजक मोहित राजपूत ने बताया, "वीरा कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग एंड मैनेजमेंट की छात्राओं से उन्हें पता चला कि कॉलेज का एक अंग्रेजी का शिक्षक दूसरे वर्ग से जुड़ा है, उसने एक वर्ग की छात्राओं के नंबर अपने मोबाइल में सेव कर रखे थे। आरोपी शिक्षक ने कई छात्राओं को आपत्तिजनक मैसेज भेजे। यहां तक कि उसने कई छात्राओं को शादी का भी प्रस्ताव दिया। "

इसके बाद छात्र नेता मोहित राजपूत अपने साथियों के साथ कॉलेज गए और कॉलेज प्रबंधन से बात करने की कोशिश की। छात्राओं के परिजन भी कॉलेज पहुंच गए। उन्होंने शिक्षक के खिलाफ कार्रवाई न होने पर अपने बच्चों का एडमिशन दूसरे स्कूल में कराने की बात कही।

आरोप है कि कॉलेज के बाकी शिक्षक छात्रों पर ही भड़क गए और उन्हें धमकाकर कॉलेज से बाहर निकालने की कोशिश की। इस पर एबीवीपी कार्यकर्ताओं ने हंगामा किया और कॉलेज प्रबंधन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। मामला बिगड़ता देखकर बाकी शिक्षकों ने आरोपी शिक्षक को निकालने की बात कहकर मामला शांत किया।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement