Teacher accused of sexual acts in judicial custody-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jan 26, 2020 9:36 pm
Location
Advertisement

राजस्थान : 12 छात्रों से यौनाचार का आरोपी शिक्षक 15 दिनों की न्यायिक हिरासत में

khaskhabar.com : गुरुवार, 12 दिसम्बर 2019 8:23 PM (IST)
राजस्थान : 12 छात्रों से यौनाचार का आरोपी शिक्षक 15 दिनों की न्यायिक हिरासत में
जयपुर। राजस्थान के झुंझनूं जिले के एक प्रतिष्ठित सैनिक स्कूल के एक शिक्षक को गुरुवार को अदालत में पेश किया गया, जहां से उसे 15 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। शिक्षक को 12 छात्रों के साथ से छेड़छाड़ और और यौनाचार करने को लेकर गिरफ्तार किया गया था। उप पुलिस अधीक्षक ज्ञान सिंह ने कहा कि "हमने उसे गुरुवार को कोर्ट में पेश किया, जिसने उसे 15 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया।"

बीकानेर निवासी रविंद्र सिंह शेखावत को मंगलवार को स्कूल के प्राचार्य की शिकायत के बाद गिरफ्तार किया गया। वह बीते छह महीने से छात्रों का यौन उत्पीड़न कर रहा था।
इस घटना से छात्रों के माता-पिता, स्थानीय लोग व स्कूल के कर्मचारी स्तब्ध हैं। उनमें बेहद नाराजगी है और उन्होंने आरोपी को सख्त सजा देने की मांग की। लोगों के बीच बढ़ते गुस्से के मद्देनजर पुलिस ने आरोपी को कोर्ट ले जाने के दौरान इलाके की घेराबंदी की थी, ताकि कोई अप्रिय घटना न हो।

सूत्रों के अनुसार, एक छात्र ने छेड़छाड़ किए जाने की जानकारी प्राचार्य को दी। इसके बाद 11 और छात्रों ने उन्हें शिक्षक के दुराचार के बारे में बताया। इसके बाद स्कूल के प्राचार्य ने शिक्षक के खिलाफ सदर पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement