TDP founder NT Rama Rao son Nandamuri Harikrishna dies in road accident-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 12:13 pm
Location
Advertisement

तेलंगाना: अभिनेता और TDP नेता नंदमुरी हरिकृष्णा की कार हादसे में मौत

khaskhabar.com : बुधवार, 29 अगस्त 2018 09:15 AM (IST)
तेलंगाना: अभिनेता और TDP नेता नंदमुरी हरिकृष्णा की कार हादसे में मौत
हैदराबाद। तेलुगू देशम पार्टी (तेदेपा) के संस्थापक एनटीआर के बेटे और अभिनेता-राजनेता नंदमुरी हरिकृष्णा की बुधवार सुबह एक सडक़ दुर्घटना में मौत हो गई। यह दुर्घटना तेलंगाना के नालगोंडा जिले में बुधवार सुबह हई। चिकित्सकों ने हरिकृष्णा के निधन की जानकारी दी। वह 61 साल के थे।

हरिकृष्ण के साथ एक कार में दो लोग सवार थे। कार अन्नेपार्थी के पास एक अन्य वाहन को ओवरटेक करने की कोशिश कर रही थी, तभी यह पलट गई। पलटने के बाद कार डिवाइजर से जा टकराई और इसके बाद दूसरी ओर से आ रहे एक अन्य वाहन के साथ टकरा गई। इस दुर्घटना में हरिकृष्णा गंभीर रूप से घायल हो गए और उन्हें नार्केटपल्ली के पास कामिनेनी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनकी मौत हो गई।

तेदेपा के संस्थापक और आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एन.टी. रामा राव के बेटे हरिकृष्ण एक शादी में शामिल होने के लिए आंध्र प्रदेश के नल्लोर जिले जा रहे थे। हरिकृष्ण तेदेपा पोलित ब्यूरो के सदस्य और तेदेपा अध्यक्ष तथा आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री एन.चंद्रबाबू नायडू के रिश्तेदार थे।

हरिकृष्ण की दो पत्नियां लक्ष्मी और शालिनी हैं। उनके दो बेटे जूनियर एनटीआर और कल्याण राम और एक बेटी सुहासिनी है। उनके सबसे बड़े बेटे जानकी राम की भी 2014 में इसी जिले में सडक़ दुर्घटना में मौत हो गई थी।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement