Take part in the education of school children as well as games-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 18, 2024 12:56 pm
Location
Advertisement

शिक्षा के साथ-साथ खेलों में भाग लें स्कूली बच्चे : नरेंद्र

khaskhabar.com : मंगलवार, 24 जनवरी 2017 8:37 PM (IST)
शिक्षा के साथ-साथ खेलों में भाग लें स्कूली बच्चे : नरेंद्र
बिलासपुर। सरस्वती विद्या मंदिर उच्च पाठशाला हटवाड़ में वार्षिक समारोह का आयोजन किया गया। जिसमें घुमारवीं भाजपा के मंडलाध्यक्ष नरेंद्र ठाकुर ने मुख्यातिथि के रूप में शिरकत की। जबकि राष्ट्रीय स्वयं सेवक की सेवा भारती प्रांत प्रमुख मनसा राम ने कार्यक्रम की अध्यक्षता की। इस अवसर पर मुख्यतिथि नरेंद्र ठाकुर ने कार्यक्रम का शुभारंभ द्वीप प्रज्जलवित कर किया।
उन्होंने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि स्कूली बच्चों को शिक्षा के साथ-साथ खेलों में भी बढ़ चढक़र भाग लेना चाहिए। उन्होंने शिक्षा क्षेत्र में विद्या भारती के प्रयासों की सराहना करते हुए कहा कि विद्या भारती ने शिक्षा क्षेत्र में नए आयाम स्थापित किए हैं तथा भावी पीढ़ी को शिक्षा के साथ-साथ संस्कारों की शिक्षा भी प्रदान कर रही है। जिसका वर्तमान समय में अधिक महत्व है।
इस अवसर पर मुख्यवक्ता विद्या भारती के उत्तर क्षेत्र शारीरिक शिक्षा प्रमुख बलदेव शर्मा ने विद्या भारती के स्वरूप एवं वर्ष भर चलने वाली गतिविधियों पर प्रकाश डाला। इस अवसर पर मुख्यातिथि ने मेधावी छात्रों को सम्मानित किया। स्कूली बच्चों ने सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत कर खूब वाहवाही लूटी। स्कूल के प्रधानाध्यापक राम पाल ने वार्षिक रिपोर्ट प्रस्तुत की। नरेंद्र ठाकुर ने अपनी ओर से स्कूल को 25 हजार रूपये देने की घोषणा की।

[@ जात-पात को तोड 22 युवा विवाह बंधन में बंधे]

[@ अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे]

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement