Surjewala will have to suffer the consequences of betrayal with the people: BJP-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 18, 2024 3:12 pm
Location
Advertisement

जनता के साथ सुरजेवाला ने गद्दारी की जिसका परिणाम भुगतना पड़ेगा: BJP

khaskhabar.com : रविवार, 03 फ़रवरी 2019 8:57 PM (IST)
जनता के साथ सुरजेवाला ने गद्दारी की जिसका परिणाम भुगतना पड़ेगा: BJP
कैथल। भाजपा जिला महामंत्री संजय भारद्वाज ने जींद उपचुनाव में रणदीप सुरजेवाला को मिली करारी हार पर कड़ा निशाना साधते हुए कहा है कि कैथल की जनता ने साढ़े चार साल पहले विधायक बनाया था उस जनता का भी सुरजेवाला ने मजाक बनाया। आगामी चुनावों में सुरजेवाला की जमानत जब्त करेगी। यह आरोप उन्होंने भाजपा जिला कार्यालय में पत्रकारों से बातचीत में लगाये।

उन्होंने कहा कि सुरजेवाला एक फिल्मी कलाकार की तरह खूब अच्छी एक्टिंग कर लेते है। जींद में सुरजेवाला का पहले माटी का कर्ज कहाँ चला गया था। कैथल की जनता के साथ रणदीप ने गद्दारी की जिसका परिणाम आने वाले चुनाव में भुगतना पड़ेगा।
रणदीप सुरजेवाला की कैथल में बुलाई मीटिंग से पता चलता है कि उन्होंने अपना मानसिक सन्तुलन खो दिया है। लोमड़ी कभी शेर का शिकार नही कर सकता के सुरजेवाला के बयान पर कहा कि यह उनकी निचली मानसिकता है। उस शेर के ऊपर भी सवा शेर बैठा है यह शेर राहुल गांधी की चापलूसी करता है। इस अवसर पर धर्मेंद्र गुप्ता, सुरेश सन्धु जिला उपाध्यक्ष, काका सचदेवा, जसमेर पुनिया, आशु बंसल, वीरेंद्र बतरा, वेद गर्ग, रोशन लीला, जोगिंदर धीमान,विक्की बालू, विक्की वर्मा, सन्दीप गोयल, रवि सैनी आदि भी मौजूद थे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
Advertisement
Advertisement