Sunny Deol Film fauji, I am real, he did not have any support: Amarinder-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 7, 2020 7:17 pm
Location
Advertisement

सनी देओल फिल्मी फौजी, मैं असली, उनके पास कोई समर्थन नहीं : अमरिंदर सिंह

khaskhabar.com : शुक्रवार, 26 अप्रैल 2019 7:00 PM (IST)
सनी देओल फिल्मी फौजी, मैं असली, उनके पास कोई समर्थन नहीं : अमरिंदर सिंह
गुरदासपुर। गुरदासपुर लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी सुनील जाखड़ को अभिनेता व भाजपा प्रत्याशी सनी देओल से किसी भी प्रकार के चुनावी खतरे की संभावनाओं को मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने खारिज कर दिया है। सिंह ने शुक्रवार को कहा कि वह (देओल) महज एक 'फिल्मी फौजी' रहे हैं जिनके पास क्षेत्र में कोई समर्थन नहीं है।

जाखड़ ने नामांकन पत्र दाखिल किया जिस मौके पर अमरिंदर सिंह मौजूद थे। उन्होंने मीडिया से कहा, "वह (सनी देओल) फिल्मी फौजी हैं जबकि मैं असली फौजी हूं।"

अमरिंदर पटियाला के पूर्ववर्ती शाही परिवार से आते हैं जिन्हें अभी तक कुछ क्षेत्रों में 'महाराजा साब' कहा जाता है। 1960 के दशक में वह सेना में कैप्टन थे।

उन्होंने कहा, "हम उन्हें हराएंगे। वह सुनील (जाखड़) व कांग्रेस के लिए कोई खतरा नहीं हैं।"

सनी देओल को उम्रदराज हो चले एक ऐसा अभिनेता बताते हुए जिसका समय अब बीत चुका है, अमरिंदर ने कहा, "उनके अभिनय करने के दिन पूरे हो चुके हैं, वह आएंगे और चले जाएंगे।"

मुख्यमंत्री ने कहा, "सनी ने शायद बॉर्डर (फिल्म) में 23 पंजाब (रेजिमेंट) के ब्रिगेडियर कुलदीप सिंह चंद्रपुरी का किरदार अदा किया होगा, लेकिन यह उन्हें एक वास्तविक सिपाही नहीं बनाता।"

भाजपा ने इसी हफ्ते घोषणा की थी कि सनी उत्तरी पंजाब की गुरदासपुर से पार्टी के उम्मीदवार होंगे। इससे पहले अभिनेता विनोद खन्ना यहां से भाजपा सांसद थे।

वर्तमान में सीट पर सुनील जाखड़ का कब्जा है जो पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष भी हैं।

यह बताए जाने पर कि सनी देओल की नई फिल्म 'ब्लैंक' रिलीज होने वाली है, सिंह ने कहा, "उन्हें ब्लैंक (चुनाव में शून्य) मिलेगा।"

सिंह ने कहा कि उन्होंने पंजाब के कोने-कोने में जाकर लोगों का मन जाना है जो कि पूरी तरह से कांग्रेस पार्टी के साथ हैं। पार्टी के लिए किसी प्रकार की कोई चुनौती नहीं है।

--आईएएनएस


ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
Advertisement
Advertisement