Sukhbir Singh Badal attack on Amarinder Singh-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jan 19, 2020 1:47 pm
Location
Advertisement

सुखबीर ने अमरिंदर सिंह पर बोला हमला, पंजाब में सभी सीटें हारेगी कांग्रेस

khaskhabar.com : रविवार, 28 अप्रैल 2019 3:57 PM (IST)
सुखबीर ने अमरिंदर सिंह पर बोला हमला, पंजाब में सभी सीटें हारेगी कांग्रेस
मोगा। शिरोमणि अकाली दल (एसएडी) के अध्यक्ष सुखबीर सिंह बादल ने पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के खिलाफ हमला बोलते हुए कैप्टन की सरकार को ड्रामेबाज सरकार बताया। सुखबीर सिंह बादल ने कहा कि कांग्रेस पार्टी पंजाब में सभी 13 सीटें बुरी तरह हारेगी और कैप्टन अमरिंदर सिंह को मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देना होगा।

सुखबीर सिंह बादल ने रविवार को मोगा की पुरानी दाना मंडी में लोगों के संबोधित करते हुए कहा कि कैप्टन अमरिंदर सिंह ने गुटका साहिब पर हाथ रख कर तथा श्री दमदमा साहिब की तरफ मुंह करके झूठी शपथ लेकर सरकार बनाई है। उन्होंने कहा कि यह पहला मुख्यमंत्री है, जो सरकार बनने के 3 महीने बाद अपनी पार्टी के लोगों द्वारा दबाव डालने पर श्री हरिमंदिर साहिब में माथा टेकने गया। उसके बाद 2 साल गुजर जाने के बाद भी आज तक हरिमंदिर साहिब में माथा टेकना जरूरी नहीं समझा।

उन्होंने कहा कि कैप्टन की पत्नी बीबी परनीत कौर पटियाला से बुरी तरह हार रही है क्योंकि कैप्टन अमरिंदर सिंह पटियाला में 2 साल गुजर जाने के बाद भी लोगों का धन्यवाद करने के लिए नहीं गया। उन्होंने कहा कि कैप्टन की सरकार ड्रामेबाज सरकार है जिसने पूर्व की शिअद-भाजपा सरकार द्वारा गरीबों को मिलती सहूलियतें बंद कर दी हैं।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जल्दी ही बठिंडा तथा फिरोजपुर में चुनावी सभाओं को सबोधित करेंगे तथा देश में सबसे अधिक फर्क से नरेन्द्र मोदी बनारस से जीतेंगे तथा फिरोजपुर से भी शिअद देश की दूसरे स्थान की लीड हासिल करके कांग्रेस को हराएगा।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
Advertisement
Advertisement